खली ने बुलेट से लगाई रेस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

607

नई दिल्ली। डब्ल्यूडब्ल्यूई के माध्यम से पूरी दुनिया में अपनी अलग छाप छोड़ने वाले द ग्रेट खली इन दिनों फिर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर इसे साझा भी कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में खली कच्ची सड़क पर बुलेट दौड़ाते देखे जा रहे हैं। बुलेट से रेस लगाते खली का यह अंदाज उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है। बताते चलें कि रेसलिंग की दुनिया में खली का नाम काफी बड़ा है। जबकि व्यक्तिगत जीवन में वह बेहद शांत स्वभाव के हैं। उनको पसंद किए जाने के पीछे एक वजह यह भी है।

इसे भी पढ़ें: सर्वदलीय बैठक में इन मुद्दों पर हुई चर्चा, पीएम बोले-मेरे और किसानों के बीच सिर्फ इस बात की दूरी

अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो पोस्ट करते हुए खली ने कैप्शन में लिखा है ‘टेम्पररी प्यार‘। वहीं खली की परसनॉल्टी के सामने बुलेट काफी हल्का नजर आ रहा है। खली के प्रशंसका उनके इस वीडियो को काफी पसंद और वायरल दोनों करने में लगे हुए हैं। उनके एक प्रशंसक ने कमेंट में लिखा है ‘घोस्ट राइडर‘ तो वहीं दूसरे ने लिखा- ‘आप हमेशा मेरे पसंदीदा रहोगे। वहीं एक ने मजाकिया कमेट करते हुए लिखा है कि मुझे भी बुलेट चलाना सिखा दीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Great Khali (@thegreatkhali)

गौरतलब है कि द ग्रेट खली एक पहलवान हैं, जो रेसलिंग के चलते पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। खली का जन्म 27 अगस्त, 1972 को हिमाचल प्रदेश में हुआ था। वहीं खली का असली नाम दिलीप सिंह राणा है। एक समय था जब दिलीप को घर का खर्च चलाने के लिए मजदूरी करना पड़ता था। फीस न जमा कर पाने की स्थिति में दिलीप सिंह को स्कूल छोड़ना पड़ गया था। खली ने बचपन में ही ठान लिया था कि एक दिन वह बड़ा आदमी बनकर दिखाएंगे। 8 वर्ष की उम्र में ही वह गांव में माली की नौकरी करने लगे, जिससे 5 रुपए उन्हें रोजाना मिल जाया करते थे। लेकिन वह भी दिन आया जिसका खली को बचपन से ही इंतजार था और 2 जनवरी, 2006 को वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) की तरफ से अनुबंध पर हस्ताक्षर करने वाले वह पहले भारतीय पेशेवर पहलवान बने।

इसे भी पढ़ें: ममता को बड़ा झटका देने की तैयारी में अमित शाह, आज शाम दिल्ली पहुंच रहे हैं TMC के विधायक