खूबसूरत साड़ी पहन ‘ड्रीम गर्ल 2’ को प्रमोट करने पहुंची अनन्या पांडे, एक्ट्रेस के हुस्न ने बिखेरा जलवा

साड़ी पहन कर निकली अनन्या पांडे ने ऐसी बिजलियां गिराए कि देखने वाले मदहोश हो गए। आज अनन्या पांडे आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 को प्रमोट करने पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस की सादगी ने लोगों का दिल चुरा लिया।

450
ananya panday

Ananya Pandey Look: हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और चर्चित अभिनेत्री अनन्या पांडे बहुत जल्द आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए स्टार कास्ट काफी बिजी चल रहे हैं। अब इसी बीच अनन्या पांडे ने अपने हुस्न का जलवा दिखाया है। साड़ी पहन कर निकली अनन्या पांडे ने ऐसी बिजलियां गिराए कि देखने वाले मदहोश हो गए। आज अनन्या पांडे आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 को प्रमोट करने पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस की सादगी ने लोगों का दिल चुरा लिया।

अनन्या पांडे की सादगी ने बिखेरा जलवा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनन्या पांडे फिल्म प्रमोशन के दौरान खूबसूरत साड़ी पहनकर पहुंची हैं। इस दौरान अनन्या पांडे ने ब्लू कलर की साड़ी पहन रखी थी। अनन्या पांडे ने सैटिन की साड़ी से लोगों का दिल ही जीत लिया। अनन्या पांडे हुस्न की पारी से कम नहीं लग रही थी अनन्य पांडे के साथ आयुष्मान खुराना भी नजर आ रहे थे। अनन्या पांडे ने एक ही दिन में दो बार हुस्न का जलवा दिखाया है। एक बार अनन्या पांडे ने ब्लू साड़ी पहनी तो दूसरी बार प्रिंटेड साड़ी पहने हुए नजर आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें आयुष्मान खुराना के फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अनन्या की ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली है। यह 2019 में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। आयुष्मान खुराना की यह फिल्म भी काफी हिट रही थी।

Read More-Video: पति का कॉन्सर्ट देखने पहुंची Priyanka Chopra को फैंस ने घेरा, एक्ट्रेस ने गार्ड्स को दी हिदायत