पत्नी Katrina Kaif ने शेयर की तस्वीरें ,तो Vicky Kaushal ने किया ऐसा कमेंट, देखकर हैरान हुए लोग

कैटरीना कैफ ने कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की हैं जिस पर पति विक्की कौशल ने एक ऐसा कमेंट किया है जो कि बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है।

2128
Katrina

Vicky and Katrina: कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। कैटरीना कैफ की खूबसूरती के आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में करोड़ों लोग दीवाने हैं। कैटरीना कैफ की एक झलक देखने के लिए हमेशा उनके फैंस उत्साहित रहते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ ने कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की हैं जिस पर पति विक्की कौशल ने एक ऐसा कमेंट किया है जो कि बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है।

कैटरीना कैफ ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

आपको बता दें कि बीते दिनों बॉलीवुड की सुपर स्टार अदाकारा कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें भेजी हैं इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ अपने खुले बालों के साथ कैमरे के सामने बोल देती ही नजर आ रहे हैं। जैसे ही कैटरीना कैफ ने यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की वैसे ही इनकी इस पोस्ट पर लाइक और कमेंट के बाढ़ आ गई। कैटरीना कैफ की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

पति विक्की कौशल ने भी किया कमेंट

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ की इस वायरल पोस्ट पर पति विक्की कौशल भी कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

। विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ की इस पोस्ट पर हर्ट का इमोजी शेयर किया है। कैटरीना कैफ और विकी कौशल की जोड़ी को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक माना जाता है।

Read More-पापा बनने वाले हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, पत्नी Kiara Advani है प्रेग्नेंट? कार्तिक के साथ लेटेस्ट तस्वीर ने मचाया तहलका