भाई के हत्याकांड की जांच के लिए अतीक की बहन ने किया सुप्रीम कोर्ट का रुख, भतीजे असद के एनकाउंटर को भी बताया संदिग्ध

आयशा नूरी ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है जिसमें उन्होंने अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर को भी संदिग्ध बताया है। आयशा नूरी ने सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज की अध्यक्षता में जांच आयोग बनाने की भी मांग की है।

670
atique ahmed

Atiq Ashraf Murder Case: प्रयागराज के गैंगस्टर माफिया बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद के हत्याकांड ने सभी को दहला दिया था। पुलिस की कस्टडी में अतीत और अशरफ की हत्या होने से हलचल मच गई थी। अब इस हत्या की जांच के लिए अति और अशरफ की बहन आयशा नूरी ने सुप्रीम कोर्ट का रुख कर लिया है। आयशा नूरी ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है जिसमें उन्होंने अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर को भी संदिग्ध बताया है। आयशा नूरी ने सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज की अध्यक्षता में जांच आयोग बनाने की भी मांग की है।

भतीजे के एनकाउंटर पर भी उठाए सवाल

आयशा नूरी ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी याचिका दायर की है और उसमें उन्होंने भतीजे अहमद के एनकाउंटर पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। आयशा नूरी ने बताया है कि उनके भतीजे असद का एनकाउंटर संदिग्ध है। वहीं इस मामले में विशाल तिवारी नाम के वकील की पीआईएल पर कोर्ट ने 28 अप्रैल को यूपी सरकार से जांच की रिपोर्ट मांगी थी और 3 जुलाई को सुनवाई भी हो सकती है।

मेडिकल चेकअप के लिए ले जाते वक्त मारी गई थी गोली

दरअसल आपको बता दें माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को अप्रैल के महीने में पुलिस कस्टडी में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक और अशरफ को पुलिस देर रात मेडिकल चेकअप के लिए ले जा रही थी तभी कुछ लड़कों ने अतीक और अशरफ पर गोलियां चलानी शुरू कर दी जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वही उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी और अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का पुलिस एनकाउंटर कर दिया था

Read More-जी तोड़ मेहनत करके पत्नी को पढ़ा- लिखाकर बनाया SDM, अफसर बनने के बाद उसी ने दे दिया धोखा, पति ने खोल दी सारी पोल