Sofia Ansari ने बकरीद के मौके पर कैमरे के सामने बदले कपड़े, पार की बेशर्मी की सारी हदें

सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी आज किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी ने अपने हुस्न के जादू से आज भी लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।

1545
Sofia Ansari

Sofia Ansari: सोशल मीडिया पर हमेशा अपने हुस्न को लेकर चर्चा में रहने वाली सोफिया अंसारी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है। सोफिया अंसारी ने आज सोशल मीडिया पर अपना बहुत बड़ा नाम बना दिया है। सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी आज किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी ने अपने हुस्न के जादू से आज भी लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।

सोफिया अंसारी ने कैमरे के सामने पहने कपड़े

आपको बता दें कि सोफिया अंसारी ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से बकरीद के मौके पर एक नया वीडियो शेयर किया है। सोफिया अंसारी के इस नए वीडियो को देखकर लोग हैरान रह गए हैं इस नए वीडियो में सोफिया अंसारी ने कैमरे के सामने कपड़े बदले हैं। इस नए वीडियो में सोफिया अंसारी ब्रा पहने हुए नजर आ रही है। जिसके बाद सोफिया अंसारी कैमरे के सामने ईद के लिए कपड़े पहनती हैं। सोफिया अंसारी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘ईद’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

सोफिया अंसारी पर भड़के लोग

आपको बता दें कि जैसे ही सोफिया अंसारी का यह नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही लोगों ने सोफिया अंसारी को बुरा भला कहना शुरू कर दिया एक सोशल मीडिया यूजर्स ने सोफिया अंसारी के इस नए वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘ईद तुम्हारे लिए नहीं है’ तो अन्य यूजर्स ने हैरानी व्यक्त करते हुए लिखा है कि ‘ऐसे कौन ईद मुबारक देता है’। इस तरह सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी को ट्रोल भी किया जा रहा है।

Read More-कैमरे के सामने ही टॉपलेस होकर Urfi Javed बॉडी पर करवाती दिखी ये काम, नया वीडियो देख मचा बवाल