पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने बकरीद पर कुर्बान किया करोड़ों का बैल! वीडियो देख लोगों के उड़े होश

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। शाहिद अफरीदी ने बकरीद के मौके पर करोड़ों का बैल कुर्बान किया है जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

1061
Bakrid 2023

Bakrid 2023: आज पूरी दुनिया में बकरीद का त्यौहार मनाया जा रहा है। बकरीद के मौके पर कई लोग बकरे को कुर्बान करते हैं। बकरीद का त्यौहार कई क्रिकेटरों ने भी बनाया है। आपको बता दें कि इस समय पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। शाहिद अफरीदी ने बकरीद के मौके पर करोड़ों का बैल कुर्बान किया है जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

शाहिद अफरीदी ने कुर्बान किया चार करोड़ का बैल!

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने ईद के मौके पर जिस बैल को कुर्बानी के लिए दिया है उसके कीमत जानकर सभी लोगों के होश उड़ गए हैं। इस बैल की कीमत पाकिस्तानी करेंसी में चार करोड़ बताई जा रही है। शाहिद अफरीदी ने यह बैल ईद के मौके पर गरीबों को दिया है। इससे पहले भी शाहिद अफरीदी ने एक बैल गरीबों को दिया था। पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने इस बैल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है।

मोहम्मद शमी ने भी शेयर के पोस्ट

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी बकरीद के मौके पर एक पोस्ट शेयर की है। बकरीद के मौके पर मोहम्मद शमी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मन्नत के वक्त आपको खुद के लिए स्वार्थी नहीं होना चाहिए बल्कि अपने साथ-साथ दूसरों के लिए भी मन्नते करनी चाहिए।’ सोशल मीडिया यूजर्स शाहिद अफरीदी और मोहम्मद शमी की इन अलग-अलग पोस्ट पर बकरीद की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Read More-क्रिकेट फैंस के लिए आई पूरी खबर, World Cup नहीं खेलेगा Team India का ये मैच विनर खिलाड़ी!