क्रिकेट फैंस के लिए आई पूरी खबर, World Cup नहीं खेलेगा Team India का ये मैच विनर खिलाड़ी!

टीम इंडिया का एक मैच विनर खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 के टूर्नामेंट से बाहर हो सकता है जिस कारण टीम इंडिया को बहुत ही ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

1169
World Cup 2023

World Cup 2023: आईसीसी ने 27 जून को वर्ल्ड कप 2023 शेड्यूल का ऐलान कर दिया है। वर्ल्ड कप 2023 में 10 टीमें भारत में चैंपियन बनने के लिए क्रिकेट मैच खेलती हुई नजर आएंगी। भारतीय क्रिकेट टीम के कई सीनियर खिलाड़ी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। आपको बता दें कि इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि टीम इंडिया का एक मैच विनर खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 के टूर्नामेंट से बाहर हो सकता है जिस कारण टीम इंडिया को बहुत ही ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

वर्ल्ड कप से बाहर हो सकता है यह खिलाड़ी

आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट के कारण काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर आई पी एल 2023 और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में Shreyas Iyer भी टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर नहीं आए थे। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी है कि श्रेयस अय्यर वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो सकते हैं। श्रेयस अय्यर की रिकवरी बहुत ही ज्यादा धीमी हो रही है।

स्पिन अच्छा खेलते हैं श्रेयस अय्यर

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का रिकॉर्ड स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ शानदार रहा है Ishan Kishan and Shreyas Iyerऔर वर्ल्ड कप 2023 के ज्यादातर मुकाबले स्पिन गेंदबाज की मददगार पिचों पर ही खेले जाएंगे। जिस कारण टीम इंडिया के सिलेक्टर्स अब संजू सैमसन और सूर्यकुमार यादव जैसे बल्लेबाज को वर्ल्ड कप के लिए तैयार कर रहे हैं।

Read More-वेस्टइंडीज के बाद इस देश का दौरा करेगी Team India, BCCI ने जारी किया शेड्यूल