हमले के बाद चंद्रशेखर आजाद से मिलने पहुंचे साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया, घटना पर जताई नाराजगी

डाक्टरों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है। अब इसी बीच चंद्रशेखर आजाद से मिलने के लिए पहलवान बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक पहुंचे हैं। उन्होंने इस घटना पर रोष भी जताया है।

894
Saharanpur News

Saharanpur News: भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर कल बुधवार को अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया है। उनकी कार पर फायरिंग की जिसमें 1 गोली उनके कमर के पास से छूकर निकल गई है। हालांकि वह इस घटना में बाल-बाल बच गए हैं। उनका इलाज इस वक्त सहारनपुर के अस्पताल में चल रहा है। डाक्टरों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है। अब इसी बीच चंद्रशेखर आजाद से मिलने के लिए पहलवान बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक पहुंचे हैं। उन्होंने इस घटना पर रोष भी जताया है।

बजरंग पूनिया ने साधा निशाना

लगभग 12:30 पहलवान बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक सहारनपुर के अस्पताल में पहुंचे जहां उन्होंने भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद से मुलाकात की। इस दौरान बजरंग पूनिया ने निशाना भी साधा है। बजरंग पूनिया ने कहा,’जो सच के लिए लड़ रहा उसके साथ ही ऐसा हो रहा है। हर समाज के लोग आज उनके साथ खड़े हुए हैं चंद्रशेखर भाई हर आंदोलन के लिए आगे आए हैं।’

चंद्रशेखर ने पहलवानों का किया था समर्थन

आपका बता दे चंद्रशेखर आजाद ने भी दिल्ली में जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों का खुला समर्थन किया था। चंद्रशेखर आजाद खुद वहां पर पहुंचे और कहा कि अगर सरकार ने पहलवानों की बात नहीं मानी तो भीम आर्मी भी पहलवानों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन करेगी। आपको बता दें चंद्रशेखर आजाद पर हुए हमले को लेकर सपा और कांग्रेस ने भी यूपी सरकार पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Read More-Video: लॉर्ड्स में क्रिकेट मैच के दौरान हुआ अटैक! Jonny Bairstow ने प्रदर्शनकारी को हाथ में उठा कर बाहर फेंका