सावन के 2 महीने इन राशि वालों के लिए होने वाले है अशुभ, फूंक -फूंक कर रखना होगा कदम

इस दौरान पूरे 8 सावन सोमवार आएंगे। कुछ राशि वालों के लिए सावन का महीना बहुत ही अशुभ रहने वाला है। इस दौरान इन राशि वालों को बहुत ही सावधानी पूर्वक रहना होगा।

1152
Sawan Zodiac Signs

Sawan Zodiac Signs: इस बार सावन 4 जुलाई से शुरू होने जा रहा है। सावन का महीना भगवान शिव को समर्पित है। सावन के महीने में भगवान शिव की पूजा अर्चना करने से आपको किसी प्रकार की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता है। इस बार सावन के महीने में अधिक मास भी लग रहा है। इस दौरान पूरे 8 सावन सोमवार आएंगे। कुछ राशि वालों के लिए सावन का महीना बहुत ही अशुभ रहने वाला है। इस दौरान इन राशि वालों को बहुत ही सावधानी पूर्वक रहना होगा।

मकर राशि: सावन का महीना इस राशि वालों के लिए परेशानियां खड़ी कर देगा। मकर राशि वालों को अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना चाहिए। साथ ही किसी भी चीज में निवेश करने से पहले जरूर सोच ले।

तुला राशि: इस दौरान तुला राशि वालों का अपने करियर को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। परिवार के सदस्य के साथ मतभेद होंगे। इस दौरान आपको फूंक कर कदम रखना होगा।

वृष राशि: वृष राशि वालों का स्वास्थ्य खराब हो सकता है मानसिक तनाव झेलना पड़ेगा। वृष राशि वालों के लिए सावन का महीना बहुत ही कष्ट दाई रहने वाला है। महादेव का प्रकोप आप को झेलना पड़ेगा।

कुंभ राशि: इस बार कुंभ राशि वालों को सावन के दोनों महीने हानिकारक होने वाले हैं। अगर धैर्य से काम नहीं लेंगे तो आप को समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। करियर में भी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-सावन में बेलपत्र चढ़ाते समय इन बातों का रखें विशेष ध्यान, बरसेगी भोले बाबा की कृपा, जाने नियम