कैमरे के सामने ही टॉपलेस होकर Urfi Javed बॉडी पर करवाती दिखी ये काम, नया वीडियो देख मचा बवाल

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो एक बार फिर से बवाल काट रहा है। उर्फी जावेद के इस वीडियो को देखकर आप थोड़ा घबरा जाएंगे कि आखिर एक्ट्रेस है क्या कर रही हैं।

1426
Urfi javed

Urfi Javed Video: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर जानी जाती हैं। उर्फी जावेद कभी अपने बदन पर पिज्जा लगा लेती है तो कभी कांच के टुकड़े पहने हुए दिखाई देती है। उर्फी जावेद का हर वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन जाता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो एक बार फिर से बवाल काट रहा है। उर्फी जावेद के इस वीडियो को देखकर आप थोड़ा घबरा जाएंगे कि आखिर एक्ट्रेस है क्या कर रही हैं।

टॉपलेस होकर उर्फी ने बदन पर कराया पीओपी

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और तस्वीरें शेयर की है। जिस में देखा जा सकता है कि कुछ लोग उनके बॉडी पार्ट पर पीओपी यानी प्लास्टर ऑफ पेरिस डालते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उर्फी जावेद टॉपलेस है उनकी बॉडी पर कुछ महिलाएं पीओपी डाल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

आए दिन हुआ करती है ट्रोल

आपको बता दे उर्फी जावेद आए दिन ट्रोल हुआ करती है कभी कुछ भी पहन लेती है। बीते दिनों उर्फी जावेद ने व्हाइट और

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें उन्होंने अपने गले में दो दिल टांग रखे थे। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस की क्लास लगाई थी हालांकि अब इस वीडियो को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि कुछ तो एक्ट्रेस नया करने वाली है।

Read More-कब होगी Salman Khan की शादी? Katrina Kaif ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर हो जाएंगे हैरान