कब होगी Salman Khan की शादी? Katrina Kaif ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर हो जाएंगे हैरान

सलमान खान और कैटरीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कैटरीना कैफ सलमान खान की शादी को लेकर बहुत बड़ा खुलासा करती हुई नजर आ रही है।

670
Salman khan

Salman Khan Marriage: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की ऑनस्क्रीन जोड़ी को तो काफी पसंद किया जाता ही है। साथ में इन दोनों की जोड़ी रियल लाइफ में भी काफी मशहूर रह चुकी है। एक समय ऐसा था सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर काफी चर्चा में रहते थे लेकिन इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि दोनों दोस्ती के रिश्ते को आज भी निभा रहे हैं। जहां सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के विक्की कौशल के साथ शादी कर ली है तो वहीं सलमान खान अभी भी 57 साल की उम्र में कुंवारे ही है। सलमान खान और कैटरीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कैटरीना कैफ सलमान खान की शादी को लेकर बहुत बड़ा खुलासा करती हुई नजर आ रही है।

शादी को लेकर कैटरीना से कपिल ने पूछा सवाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ एक फिल्म के प्रमोशन को लेकर कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। जहां पर करीना कैसे कपिल शर्मा ने सलमान खान की फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में पूछा। कैटरीना ने कुछ सेकंड रुक कर कहा कि करेंट जनरेशन की बात कर रहे हैं। तभी सलमान खान बीच में टोकते हुए कहते हैं कि कैटरीना के अलावा और कोई नहीं। इसके बाद कपिल शर्मा ने सलमान खान की शादी को लेकर पूछा कि सलमान खान की शादी कब होगी?

कैटरीना कैफ ने दिया दिलचस्प जवाब

कैटरीना कैफ ने इसका जवाब देते हुए कहा कि इस बात के बारे में सिर्फ भगवान और सलमान ही जान सकते हैं। इसका जवाब सिर्फ उन्हीं के पास है और किसी के पास नहीं। वही आपको बता दे सलमान खान और कैटरीना कैफ टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 साल 2023 की दीपावली पर रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा कैटरीना कैफ मैरी क्रिसमिस में नजर आने वाली हैं।

Read More-Adipurush के बाद फिर से टीवी पर रिलीज होगी रामानंद सागर की ‘रामायण’, इस दिन की टेलीकास्ट