Adipurush के बाद फिर से टीवी पर रिलीज होगी रामानंद सागर की ‘रामायण’, इस दिन की टेलीकास्ट

आदिपुरुष फिल्म देखने के बाद लोगों को रामानंद सागर की रामायण बहुत ही ज्यादा याद आई है। जिसके बाद फैंस रामानंद सागर की रामायण को फिर से रिलीज करने की मांग कर रहे थे। अब एक बार फिर से रामानंद सागर की रामायण रिलीज होने जा रही है।

931
Ramayan

Ramayan: कुछ दिनों पहले रामायण पर आधारित फिल्म आदि पुरुष रिलीज हुई है। आदि पुरुष के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन जैसे ही आदि पुरुष फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई वैसे ही इस फिल्म के डायलॉग और बीएफ एक्स को लेकर विवाद हो गया। आदि पुरुष फिल्म को ऑडियंस बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं। 600 करोड़ में बनी फिल्म आदि पुरुष की बहुत ही ज्यादा आलोचना की गई है। आपको बता दें कि आदिपुरुष फिल्म देखने के बाद लोगों को रामानंद सागर की रामायण बहुत ही ज्यादा याद आई है। जिसके बाद फैंस रामानंद सागर की रामायण को फिर से रिलीज करने की मांग कर रहे थे। अब एक बार फिर से रामानंद सागर की रामायण रिलीज होने जा रही है।

फिर से रिलीज होगी रामानंद सागर की रामायण

आपको बता दे कि रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का किरदार अभिनेता अरुण गोविल निभाया था तो वही सीता माता के किरदार में दीपिका चिखलिया को भी सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया की जोड़ी को रामानंद सागर की रामायण में सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली है। अब एक बार फिर से रामानंद Ramayanसागर की रामायण टीवी पर रिलीज होने जा रही है। रामानंद सागर की रामायण लॉकडाउन के मौके पर भी सबसे ज्यादा देखी गई थी निर्माताओं ने लॉक डाउन के मौके पर साल 2020 में रामायण को टीवी पर फिर से टेलीकास्ट किया था।

इस दिन टेलीकास्ट होगी रामायण

आपको बता दें कि निर्माता रामानंद सागर की रामायण को 3 जुलाई के दिन टेलीविजन पर टेलीकास्ट करने जा रहे हैं। 3 Ramayanजुलाई से रामानंद सागर की रामायण सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे से शेमारू टीवी पर रिलीज की जाएगी। 600 करोड़ में बनी फिल्म आदि पुरुष लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है जिसका कारण फिल्म साबित हुई है।

Read More-पोते Karan Deol की शादी में धर्मेंद्र ने सबको को किया इमोशनल, अनुपम खेर बोले-‘ हम जब बड़े हो जाते हैं…’