पोते Karan Deol की शादी में धर्मेंद्र ने सबको को किया इमोशनल, अनुपम खेर बोले-‘ हम जब बड़े हो जाते हैं…’

1313
Dharmendra

Dharmendra Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन हीरो कहे जाने वाले सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पौधे करण देओल की शादी 18 जून को मुंबई में हुई है। शादी के बाद करण देवल ने एक रिसेप्शन पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों ने शिरकत की थी। अब किसी बीच बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें धर्मेंद्र की कविता सुनते हुए दिखाई दे रहे हैं। धर्मेंद्र की इस कविता ने सभी को इमोशनल कर दिया है।

अनुपम खेर ने शेयर किया धर्मेंद्र का वीडियो

अनुपम खेर ने आज मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है,”हम जब बड़े हो जाते हैं उम्र में या रुतबे में तो अपने छोड़े हुए घर की बहुत याद आती है…उस दिन मेरे दोस्त सनी देओल के बेटे करण की शादी में कुछ जल्दी पहुंच गया तो धरम जी के साथ वक्त गुजारने का मौका मिला। धर्म जी अपनी लिखी हुई कविता की कुछ लाइनें गुनगुना रहे थे। जो मेरे और राज बब्बर जी के दिलों की गहराई को छू रही थी। मेरे बहुत कहने पर वह नज़्म रिकॉर्ड करने को राजी हुए थे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

‘अपनी मां और अपना घर बहुत याद आएगा’

इसके आगे अनुपम खेर ने लिखा,’आप भी सुनिए आपको भी अपना माजी, अपना बचपन और अपना घर, अपनी मां बहुत याद आएगी।’वही आपको बता दें इससे पहले अनुपम खेर ने देओल के रिसेप्शन की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वह सनी देओल और सलमान खान के साथ नजर आ रहे थे।

Read More-टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं ‘बिग बॉस 16’ फेम Abdu Rozik, इस सीरियल में आएंगे नजर