वायरल होने के लिए शख्स ने मिट्टी का तेल डालकर खुद को लगाई आग, वीडियो देखकर कांप गई लोगों की रूह

इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इस शख्स ने मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा ली है।

781
Shocking Video

Shocking Video: इस समय पूरी दुनिया पर सोशल मीडिया का खुमार छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग नए नए तरीके आजमा ते रहते हैं और अलग-अलग तरह से वीडियो बनाकर वायरल होने की कोशिश करते हैं। कई बार सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग अपनी जान तक को खतरे में डाल देते हैं। आपको बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इस शख्स ने मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा ली है।

मिट्टी का तेल डालकर लगाई खुद को आग

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पहले खुद के ऊपर मिट्टी का तेल डलता है और वह पूरी तरह से मिट्टी के तेल से भीग जाता है। जिसके बाद यह शख्स कैमरे के सामने आग खुद को आग लगा लेता है। जिसके बाद वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वह शख्स बहुत ही बुरी तरह से जलने लगता है।

समुद्र में कूदकर बचाई जान

आपको बता दें कि समुद्र के किनारे इस शख्स ने यह खतरनाक स्टंट आजमाया है। जैसे ही इस शख्स के पूरे शरीर में आग लग जाती है वह भाग कर समुद्र में कूद जाता है जिसके बाद आग बुझ जाती है लेकिन कई लोगों का मानना है कि इस शख्स का कुछ अंग आग जरूर जल गया होगा। लेकिन इस शख्स ने जल्दबाजी करते हुए अपनी जान बचा ली है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस शख्स के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग कर रहे हैं यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत ही ज्यादा हैरान कर रहा है।

Read More-लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करना लड़के को पड़ा भारी, दो बहनों ने सरेआम बेल्ट से की पिटाई, देंखे वीडियो