लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करना लड़के को पड़ा भारी, दो बहनों ने सरेआम बेल्ट से की पिटाई, देंखे वीडियो

इसी बीच दो लड़कियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दो लड़कियों ने एक शख्स की सरेआम बेल्ट से खूब पिटाई की है।

1532
Ahemedabad

Viral Video: सरकार और पुलिस की तरफ से लड़कियों के खिलाफ छेड़छाड़ करने वालो के खिलाफ लगातार सख्ती की जा रही है। कई बार सरकार की तरफ से लड़कियों को अपनी सुरक्षा के लिए जागरूक करने का अभियान भी सरकार की तरफ से चलाया गया है। आपको बता दें कि इसी बीच दो लड़कियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दो लड़कियों ने एक शख्स की सरेआम बेल्ट से खूब पिटाई की है।

लड़कियों ने छेड़छाड़ करने वाले लड़के को पीटा

आपको बता दें कि हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। इस वायरल वीडियो में लोग लड़कियों की बहादुरी देखकर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां एक लड़के को बेल्ट से पिटती हुई नजर आ रही है। जिस लड़के की इस वीडियो में पिटाई हो रही है उस पर छेड़छाड़ करने के आरोप लगे हैं। रिपोर्ट के अनुसार यह लड़का लड़कियों के साथ बदतमीजी कर रहा था और उनका हाथ पकड़ने लगा जिसके बाद दो बहनों ने उस लड़के की सरेआम बेल्ट से पिटाई कर दी।

लोगों ने बहादुरी को किया सलाम

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसके बाद लोग इन दो लड़कियों की बहादुरी को सलाम कर रहे हैं। आपको बता दें कि यह मामला ओडिशा के बहरामपुर का बताया जा रहा है। पीड़िता ने पुलिस ने इस लड़के की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

Read More-जनता को लगा जोरदार झटका! बिजली की कीमत में हो सकती है 10% बढ़ोतरी