टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं ‘बिग बॉस 16’ फेम Abdu Rozik, इस सीरियल में आएंगे नजर

अब्दु रोजिक 'प्यार का पहला नाम: राधा मोहन' टीवी सीरियल में दिखाई देंगे इस टीवी सीरियल में शब्बीर अहलूवालिया और निहारिका राय भी नजर आ रही हैं।

968
abdu rozik

Abdu Rozik On TV Debut: सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ में तहलका मचाने वाले अब्दू रोजिक टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक बहुत जल्द एक फेमस टीवी शो में नजर आने वाले हैं। जिसको लेकर अब बहुत जल्द का शूटिंग भी शुरू कर देंगे। अब्दु रोजिक ‘प्यार का पहला नाम: राधा मोहन’ टीवी सीरियल में दिखाई देंगे इस टीवी सीरियल में शब्बीर अहलूवालिया और निहारिका राय भी नजर आ रही हैं।

इस शो में नजर आएंगे अब्दु रोजिक

रिपोर्ट के मुताबिक अब्दु रोजिक बहुत जल्द ‘प्यार का पहला नाम: राधामोहन’ शो में नजर आ सकते हैं। अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा मोहन और तुलसी की बेटी गुनगुन अपना जन्मदिन मना रही होती है। तभी दामिनी अब्दु को गुनगुन को किडनैप करने के लिए कहती है। पहले ऐसा लग रहा था कि अब्दु के करैक्टर को नेगेटिव दिखाया जाएगा। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है अब्दु खुद गुनगुन की मदद करता हुआ दिखाई देगा। वह उसे फिर से दामिनी से बचाएगा। अब्दु रोजिक कल से ही इस टीवी शो में कैमियो ट्रैक की शूटिंग शुरू कर देंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

टेंशन में बीमार पड़ गए थे अब्दु रोजिक

दरअसल अभी हाल ही में अब्दु रोजिक सुर्खियों में आ चुके हैं। बताया जा रहा था कि पिछले महीने मुंबई में रेस्टोरेंट के लांच पर भरी हुई बंदूक के साथ सिंगर खेलते हुए दिखाई दिए थे जिसके बाद इनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज होने की खबरें भी काफी चली थी। हालांकि इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए अब्दु ने सारा सच बताया था। उन्होंने कहा लांच के समय मैंने एक सिक्योरिटी गार्ड से पूछा कि उसके पास जो बंदूक थी वह असली है या नकली उन्होंने इसे मुझे सौंप दी और कहा खुद ही देख लो। मैंने बस कुछ ही देर के लिए उसे लिया और तुरंत ही उसे दे दिया। मेरे हाथों में बंदूक थामे हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गई मेरे खिलाफ कोई भी f.i.r. या मामला दर्ज नहीं किया गया है। हालांकि मैं टेंशन के कारण बीमार ही पड़ गया। मुझे डर था कि मेरा वीजा कैंसिल कर दिया जाएगा और मैं दोबारा भारत नहीं आ पाऊंगा।

Read More-पत्नी Katrina Kaif ने शेयर की तस्वीरें ,तो Vicky Kaushal ने किया ऐसा कमेंट, देखकर हैरान हुए लोग