‘लिप लॉक’ सीन करने के बाद Neena Gupta की हो गई थी ऐसी हालत, एक्ट्रेस बोली- ‘रात भर…’

अब इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू देते हुए बहुत बड़ा खुलासा किया है। नीना गुप्ता ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया है कि जब उन्होंने पहली बार किसिंग सीन किया था तो उनकी कैसी हालत हो गई थी।

814
neena gupta

Neena Gupta: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री नीना गुप्ता अपनी दमदार एक्टिंग से आज लाखों के लोगों के दिलों में राज कर रही हैं। नीना गुप्ता बहुत जल्द नेटफ्लिक्स की लस्ट स्टोरी 2 में नजर आने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर नीना गुप्ता काफी बिजी चल रही है। अब इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू देते हुए बहुत बड़ा खुलासा किया है। नीना गुप्ता ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया है कि जब उन्होंने पहली बार किसिंग सीन किया था तो उनकी कैसी हालत हो गई थी।

किसिंग सीन करके बेहाल हो गई थी नीना गुप्ता

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री नीना गुप्ता ने इंटरव्यू देते हुए बताया है कि जब उन्होंने पहली बार किसिंग सीन किया था तो उन्हें रात भर नींद नहीं आई थी। उन्होंने कहा, ‘कई साल पहले मैंने दिलीप धवन के साथ एक सीरियल किया था यह टीवी पर पहला लिप टू लिप किसिंग सीन था। मैं पूरी रात सो नहीं पाई थी हम एक दूसरे को सिर्फ जानते थे। वो गुड लुकिंग थे लेकिन इस सिचुएशन में यह मैटर नहीं करता है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

मैं बहुत टेंशन में थी मुझे…

नीना गुप्ता ने आगे कहा कि मैं उस वक्त काफी टेंशन में थी लेकिन मैंने खुद को इसके लिए काफी तैयार किया। यह ऐसा था कि जैसे कुछ लोग कैमरे के सामने कॉमेडी नहीं कर सकते ,कुछ कैमरे के सामने रो नहीं सकते। खैर मैंने खुद को तैयार किया और यह सीन कंप्लीट किया। उसके बाद मैंने अपना मुंह डेटॉल से धोया। जब आप किसी को जानते नहीं हैं और उसे किस करते हैं तो बहुत मुश्किल होता है। वही आपको बता दे नीना गुप्ता लस्ट स्टोरी 2 में एक बुजुर्ग महिला का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

Read More-पोते Karan Deol की शादी में धर्मेंद्र ने सबको को किया इमोशनल, अनुपम खेर बोले-‘ हम जब बड़े हो जाते हैं…’