पत्नी नताशा ने शेयर की Hardik Pandya के साथ प्राइवेट तस्वीरें! वायरल होते ही सोशल मीडिया पर मचा बवाल

हार्दिक पांड्या की पत्नी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है जिसे देखने के बाद हार्दिक पांड्या के फैन हैरान रह गए हैं।

1281
Hardik Pandya and Natasha Stonkovic

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने शानदार प्रदर्शन के कारण आज पूरे क्रिकेट जगत में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है। हार्दिक पांड्या ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया को कई मैचों में जीत दिलाई है। आपको बता दीजिए हार्दिक पांड्या की पत्नी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है जिसे देखने के बाद हार्दिक पांड्या के फैन हैरान रह गए हैं।

हार्दिक और नताशा की फोटो हुई वायरल

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या क्रिकेट के साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहते हैं जिस कारण हार्दिक पांड्या आए दिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इसी बीच हार्दिक पांड्या की पत्नी ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शहर की हैं। इन तस्वीरों में हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा अपने पति के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही है।

वनडे सीरीज में बनाया गया हार्दिक को उप कप्तान

आपको बता दें कि टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इस समय ब्रेक पर चल रहे हैं। हार्दिक पांड्या को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में उप कप्तानी सौंप दी गई है। हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया की तरफ से धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी में लगातार दूसरी बार अपनी टीम गुजरात को आई पी एल 2023 के फाइनल में पहुंचाया है।

Read More-ICC ने जारी किया World Cup 2023 का शेड्यूल, 7 साल बाद भारत आएगी पाकिस्तानी टीम