हैवान बना ससुर! असुर बनकर बहू का सिर धड़ से किया अलग, गांव में फैली सनसनी

आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। किरावली क्षेत्र के गांव मलिकपुर में एक ससुर ने अपनी ही छोटी बहू का सिर धड़ से अलग कर दिया है। क्या घटना मंगलवार की सुबह की बताई जा रही है।

580
Agra Crime News

UP Crime News: यूपी के आगरा से एक बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें एक ससुर ही असुर बन गया है। आगरा के थाना किरावली क्षेत्र के गांव मलिकपुर में एक महिला की हत्या की खबर से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। किरावली क्षेत्र के गांव मलिकपुर में एक ससुर ने अपनी ही छोटी बहू का सिर धड़ से अलग कर दिया है। क्या घटना मंगलवार की सुबह की बताई जा रही है।

कुल्हाड़ी से बहू का कटा सिर

दरअसल यह घटना मंगलवार की सुबह की बताई जा रही है जब बहु प्रियंका चूल्हे पर खाना बना रही थी तभी अचानक पीछे से आए ससुर रघुवीर ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और बहू की गर्दन काट कर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ससुर से लगातार पूछताछ कर रही है। हालांकि आप सभी को यह बात हैरान कर रही है आखिर इस दर्दनाक घटना के पीछे की वजह क्या रही होगी।

पुलिसकर्मी है मृतका का पति

बताया जा रहा है कि आरोपी के दो बेटे हैं बड़े बेटे की मौत हो चुकी है जबकि छोटा बेटा पुलिस में है उसकी पत्नी प्रियंका के दो बच्चियों की और प्रियंका और ससुर अकेले घर में थे तभी उसने वारदात को अंजाम दे दिया। वही इस हत्याकांड पर आगरा पश्चिम के एसपी सोनम कुमार ने बताया था,”किसी घर के आपसी विवाद को लेकर ससुर ने अपनी 26 साल की बहू की हत्या कर दी जब पीड़िता घर में खाना बना रही थी तभी आरोपी ने पीछे से हमला कर दिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच की जा रही है।”

Read More-जी तोड़ मेहनत करके पत्नी को पढ़ा- लिखाकर बनाया SDM, अफसर बनने के बाद उसी ने दे दिया धोखा, पति ने खोल दी सारी पोल