बेडरूम से दुल्हन ने सुहागरात का प्राइवेट Video किया शेयर, रोमांस देख शर्म से लोगों ने बंद की आंखें

1845
Bedroom Video

Bedroom Video: शादी का सीजन चल रहा है आए दिन सोशल मीडिया पर शादी विवाह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। लड़की चाहती है कि उसकी शादी में कुछ खास हो इसीलिए सोशल मीडिया पर अपने हर मूवमेंट को शेयर करती है। शादी की पहली रात को उस दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को समझने की पूरी तरह से कोशिश करते रहते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक दुल्हन ने अपने बेडरूम का प्राइवेट वीडियो शेयर कर दिया है। जिसे देखकर लोग अपनी अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दुल्हन ने कैद किए कुछ प्यारे पल

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने उस में देखा जा सकता है कि एक दुल्हन अपने पति के साथ कुछ प्यारे पल कैमरे में कैद करती हुई नजर आ रही है। दुल्हन शीशे के सामने बैठकर अपने पति के साथ उस पल को रिकॉर्ड किया है जिसमें दुल्हन अपनी ज्वेलरी उतारती हुई दिखाई दे रही है। वही दूल्हा अपनी पत्नी को हेयर पिन निकालने में मदद कर रहा। जिसके बाद दूल्हा उसके घर गाल पर किस कर देता है। इसके बाद दुल्हन दूल्हे के सीने पर सिर रख दे दिया और फिर दूल्हा उसके माथे पर किस करता है। दूल्हा दुल्हन इस वीडियो को देखकर लोग शर्म से लाल हो रहे हैं।

लोगों ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,”उन्होंने अपनी पहली रात कैसे बिताई.” (पीओवी: क्या हम सभी पहली रात के बारे में गलत सोचते हैं)। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘यह बेहद ही अलग होता है।’ तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘इसे कहते हैं कपल गोल।’ इसी तरह सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अपनी राय रख रहे हैं और दूल्हा दुल्हन की काफी तारीफ कर रहे हैं।

Read More-ब्रिज पर शेरों के झुंड में फंसे बंदर, जान बचाने के लिए किया कुछ ऐसा, वीडियो देख थमी लोगों की सांसें