Team India से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी ने अपने गांव में बनाया क्रिकेट स्टेडियम, Dinesh Kartik ने किया उद्घाटन

इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने एक ऐसा काम किया है जिसके बाद इस गेंदबाज ने करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है।

814
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन काफी लंबे समय से टीम इंडिया की तरफ से बाहर चल रहे हैं। टी नटराजन को टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है। वेस्टइंडीज दौरे पर भी टी नटराजन को टीम इंडिया के किसी भी फॉर्मेट में शामिल है किया गया है। आपको बता दें कि इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने एक ऐसा काम किया है जिसके बाद इस गेंदबाज ने करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है।

नटराजन ने गांव में बनाया स्टेडियम

आपको बता दे कि टीम इंडिया के घातक गेंदबाज टी नटराजन ने सलीम जिले चिन्नप्पमपट्टी गांव में एक स्टेडियम खोला है। इस स्टेडियम का नाम नटराजन क्रिकेट ग्राउंड रखा गया है। 23 जून को इस स्टेडियम के उद्घाटन समारोह में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक पहुंचे हैं दिनेश कार्तिक ने रिबन काटकर टी नटराजन के इस स्टेडियम का उद्घाटन किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sai Kishore (@saik_99)

ऐसा रहा नटराजन का क्रिकेट करियर

आपको बता दें कि नटराजन को टीम इंडिया का यार्कर मैन कहा जाता था लेकिन टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने टी नटराजन को बहुत ही कम मैचों में मौका दिया है। टी नटराजन ने टीम इंडिया के तरफ से अभी तक इंटरनेशनल क्रिकेट में 4 T20 मैच खेले हैं इसमें इन्होंने 4 विकेट चटकाए हैं। तो वही टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने दो वनडे मैचों में भारतीय टीम के लिए 3 विकेट चटकाए हैं। टी नटराजन को टीम इंडिया की तरफ से सिर्फ एक ही टेस्ट मैच खेलने को मिला है जिसमें उन्होंने 3 विकेट लिए थे।

Read More-इस स्टार खिलाड़ी को ज्यादा वजन के कारण नहीं मिला Team India में मौका, BCCI ने बताई चौंकाने वाली वजह