इस स्टार खिलाड़ी को ज्यादा वजन के कारण नहीं मिला Team India में मौका, BCCI ने बताई चौंकाने वाली वजह

कई खिलाड़ियों को शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी टीम इंडिया में मौका नहीं मिल पा रहा है। इसी बीच बीसीसीआई ने टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी को ज्यादा वजन की वजह से मौका नहीं दिया है।

583
sarfaraz khan

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने वाली है। वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान बीसीसीआई ने कर दिया है। वेस्टइंडीज दौरे पर 16 खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। आपको बता दें कि कई खिलाड़ियों को शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी टीम इंडिया में मौका नहीं मिल पा रहा है। इसी बीच बीसीसीआई ने टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी को ज्यादा वजन की वजह से मौका नहीं दिया है।

ज्यादा वजन की वजह से नहीं मिल रहा टीम इंडिया में मौका

आपको बता दें कि भारतीय टीम के बल्लेबाज सरफराज खान को वेस्टइंडीज के खिलाफ दौरे पर टीम इंडिया में मौका नहीं दिया गया है। जिसके बाद सरफराज को टीम इंडिया में मौका ना मिलने के बाद कई देखकर क्रिकेटरों ने बीसीसीआई पर निशाना साधा है और नाराजगी व्यक्त की है। जिसके बाद बीसीसीआई के एक अधिकारी ने सरफराज खान को टीम इंडिया sarfaraz khanमें शामिल ना करने की बड़ी वजह बताई है। बीसीसीआई के अधिकारी के अनुसार सरफराज खान इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए पूरी तरह से फिट नहीं है सरफराज खान को उनकी फिटनेस के कारण टीम इंडिया में मौका नहीं दिया जा रहा है सरफराज खान को अभी और मेहनत करनी चाहिए। जिसके बाद उन्हें टीम इंडिया में मौका मिल जाएगा।

सुनील गावस्कर ने उठाए थे सवाल

आपको बता दें कि सरफराज खान को टीम इंडिया में शामिल ना करने के कारण दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने हैरानी व्यक्त की है और बीसीसीआई पर निशाना साधा है। सरफराज खान का फर्स्ट क्लास क्रिकेट में बहुत ही ज्यादा sarfaraz khanशानदार रिकार्ड रहा है फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सरफराज खान ने शानदार प्रदर्शन कर कई बार अपनी टीम को जीत भी दिलाई है।

Read More-MS Dhoni के फैन ने पार की दीवानगी की सारी हदें, खून से लिखा माही को खत