ओडिशा में दो बसों के बीच हुआ भीषण रोड एक्सीडेंट, हादसे में 12 लोगों ने गवांई जान

ओडीशा से एक और बुरी खबर सामने रही है। उड़ीसा में दो बसे आमने सामने एक-दूसरे से टकरा गए हैं जिस कारण लगभग एक दर्जन लोगों की मौके पर मौत हो गई है।

508
Odisha Bus Accident

Odisha Bus Accident: उड़ीसा में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ओडिशा में एक के बाद एक लगातार हादसे होते जा रहे हैं। उड़ीसा में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। ओडिशा में हुए भीषण सड़क हादसे में दो बसे आपस में टकरा गई है। दो बसों के आमने-सामने टकराने के कारण 12 लोगों की उड़ीसा में भीषण हादसे के कारण मौत हो गई है। इस रोड एक्सीडेंट में छह लोग घायल भी हो गए हैं। आपको बता दें कि ओडीशा से एक और बुरी खबर सामने रही है। उड़ीसा में दो बसे आमने सामने एक-दूसरे से टकरा गए हैं जिस कारण लगभग एक दर्जन लोगों की मौके पर मौत हो गई है।

उड़ीसा में हुआ भीषण सड़क हादसा

आपको बता दें कि ओडिशा के बरहमपुर में स्थानीय बस और ओएसआरटीसी बस हादसे का शिकार हो गई हैं। परतापुर पुलिस क्षेत्र के खंडा दहली गांव का एक परिवार दुल्हन को ससुराल छोड़कर मिनी बस से वापस लौट रहे थे। जिसके बाद सामने से आ रही बस की आमने सामने टक्कर हो गई और मिनी बस पलट गई। इस हादसे के बाद वहां पर चीख-पुकार मच गई और घायलों को तुरंत नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

12 लोगों ने गवाई सड़क हादसे में जान

आपको बता दें कि इस भीषण सड़क हादसे में 12 लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। हादसे में बस ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। ओडिशा में यह भीषण सड़क हादसा रात को करीब 1 बजे हुआ है। जैसे ही सड़क हादसे की जानकारी पुलिस को हुई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लेकिन अभी तक इस भीषण सड़क हादसे की वजह नहीं पता चली है।

Read Morte-कानपुर में इनकम टैक्स की छापेमारी, BMW की मैट के नीचे मिला इतना सोना, देखकर उड़ गए अधिकारियों के होश