कानपुर में इनकम टैक्स की छापेमारी, BMW की मैट के नीचे मिला इतना सोना, देखकर उड़ गए अधिकारियों के होश

बीएमडब्ल्यू कार की मैट के नीचे 12 किलो सोना छिपाया गया था। इस सोने की मार्केटिंग वैल्यू 7 करोड़ रुपये बताई जा रही है। आपका बता दे आयकर विभाग की टीम ने 17 ठिकानों पर छापेमारी की है।

638
IT Raid

Kanpur IT Raid: उत्तर प्रदेश के कानपुर में लगातार इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है। राधामोहन पुरुषोत्तम दास ज्वैलर्स के कई ठिकानों पर छापेमारी की गई तभी रेट के दौरान अधिकारियों को बीएमडब्ल्यू कार की मैट के नीचे इतना सोना मिला जिसे देखकर अफसरों के भी होश उड़ गए। बीएमडब्ल्यू कार की मैट के नीचे 12 किलो सोना छिपाया गया था। इस सोने की मार्केटिंग वैल्यू 7 करोड़ रुपये बताई जा रही है। आपका बता दे आयकर विभाग की टीम ने 17 ठिकानों पर छापेमारी की है।

कार की मैट के नीचे मिली कुछ गड़बड़

दरअसल नगद लेनदेन की पड़ताल के बीच आयकर विभाग की टीम को कुछ शक हुआ। जिसके बाद बीएमडब्ल्यू कार की जांच शुरू की और सीट कवर को हटाया गया वहां तो कुछ नहीं मिला लेकिन अधिकारियों को कार की मैट हटाए जाने पर 12 किलो सोना बरामद हुआ। आपको बता दें देश भर में कुल 50 ठिकानों पर छापेमारी चल रही है जिसमें करोड़ों अरबों की टैक्स चोरी पकडे जाने की उम्मीद जताई जा रही है।

2021 में भी की जा चुकी है छापेमारी

आपको बता दें इससे पहले दिसंबर 2021 में कारोबारी पीयूष जैन के कानपुर और कन्नौज के ठिकानों पर डीजीजीआई ने छापेमारी की। जहां से 196.54 करोड़ रुपए और 23 किलो सोना बरामद किया था। आपका बता दे रविवार सुबह 6 बजे आयकर विभाग के तीन गाड़ियां पहुंची जिसके बाद महानगर में रहती ज्वेलर्स के यहां तलाशी जा रही है। सर्राफा कारोबारी के ठिकानों पर आईटी टीम ने रेड डाली है।

Read More-केदारनाथ में पार हुई क्रूरता की सारी हदें, घोड़े के नाक में ठूंसी ‘चरस’ से भरी सिगरेट, वीडियो देख कांप गई लोगों की रूट