केदारनाथ में पार हुई क्रूरता की सारी हदें, घोड़े के नाक में ठूंसी ‘चरस’ से भरी सिगरेट, वीडियो देख कांप गई लोगों की रूट

इस वायरल वीडियो में लोगों ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी हैं। इस वायरल वीडियो में दो शख्स एक बेजुबान घोड़े के साथ क्रूरता करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

972
Kedarnath Video

Kedarnath Video: उत्तराखंड के केदारनाथ में लाखों श्रद्धालु आए दिन आते जाते रहते हैं। केदारनाथ धाम में लाखों श्रद्धालु भगवान शिव के दर्शन करने आते हैं। लेकिन कई बार केदारनाथ में ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं। आपको बता दें कि इस समय केदारनाथ से एक वीडियो सामने आ रहा है इस वायरल वीडियो में लोगों ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी हैं। इस वायरल वीडियो में दो शख्स एक बेजुबान घोड़े के साथ क्रूरता करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बेजुबान घोड़े के साथ की गई क्रूरता

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो में दो शख्स नजर आ रहे हैं। यह वायरल वीडियो केदारनाथ का बताया जा रहा है। इस वीडियो में दो शख्स बेजुबान घोड़े को सिगरेट पिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यह दोनों आदमी घोड़े के साथ जबरदस्ती क्रूरता कर रहे हैं। यह दोनों आदमी चरस से भरी सिगरेट को घोड़े की नाक में डाल रहा है जिसके बाद या दोनों शख्स घोड़े का मुंह और नाक बंद करने की कोशिश कर रहे हैं। बाद में देखा जा सकता है कि घोड़े की नाक से धुंआ भी निकल रहा है। घोड़े के साथ की गई क्रूरता को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

पुलिस से की गई कार्रवाई की मांग

आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करके उत्तराखंड पुलिस से इन दोनों शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है जिसके बाद पुलिस इन दोनों शख्स की पहचान में जुटी हुई है पुलिस ने लोगों से अपील की है कि इस तरह की घटनाओं की जानकारी तुरंत पुलिस को दें। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

Read More-ब्रिज पर शेरों के झुंड में फंसे बंदर, जान बचाने के लिए किया कुछ ऐसा, वीडियो देख थमी लोगों की सांसें