ब्रिज पर शेरों के झुंड में फंसे बंदर, जान बचाने के लिए किया कुछ ऐसा, वीडियो देख थमी लोगों की सांसें

जानवरों का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों की सांसें थम गई हैं। इस वीडियो में ब्रिज पर शेरों का झुंड टहल रहा है जिसमें बंदर फस गए हैं।

987
Animal Video

Viral video: शेर को जंगल का राजा कहा जाता है। शेर जंगल के सबसे खूंखार जानवरों में से एक हैं। जंगल के राजा शेर को देखकर कमजोर जानवर अपनी जान बचाते हुए फिरते हैं। आपको बता दें कि जानवरों का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों की सांसें थम गई हैं। इस वीडियो में ब्रिज पर शेरों का झुंड टहल रहा है जिसमें बंदर फस गए हैं।

शेरों के झुंड में फंसे बंदर

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ब्रिज पर कई शेर से टहलते हुए नजर आ रहे। इस पुल के नीचे कई सारे बंदर भी देखे जा सकते हैं। ब्रिज के ऊपर से टहल रहे हैं तो कई से बैठे हुए देखे जा सकते हैं। लेकिन इसी के नीचे कई सारे बंदर अपनी जान बचाने के लिए छिपे हुए दिखाई दे रहे हैं तो कई बंदर खूंखार शेरों से बचने के लिए हवा में भी लटके रहे हैं। इस नजारे को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों की सांसें थम गई।

सोशल मीडिया पर आश्चर्य में पड़े लोग

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग आश्चर्य में पड़ गए हैं। लोग वायरल वीडियो पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने यू-ट्यूब पर वायरल इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘इन लंगूरों के लिए घूमने और सुरक्षित रहने के लिए यह कितनी बढ़िया छिपने की जगह है। मैं उनके लिए खुश हूं’। तो अन्य यूजर ने इस वीडियो को प्रकृति बताया है।

Read More-9 किलो का लहंगा पहनकर दुल्हन ने किया ऐसा डांस, देखकर थम गई दूल्हे की सांसे!