वेस्टइंडीज दौरे के लिए BCCI ने किया Team India का ऐलान, यशस्वी सहित इन खिलाड़ियों की खुली किस्मत

बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को आराम नहीं किया गया है।

1602
Ind vs WI

Ind vs Wi: भारतीय क्रिकेट टीम अगले महीने वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने वाली है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के बाद भारतीय क्रिकेट टीम 12 जुलाई से वेस्टइंडीज का सामना करना होगा। आपको बता दें कि बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को आराम नहीं किया गया है।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे मैचों के लिए 16 सदस्य टीम इंडिया का ऐलान बीसीसीआई द्वारा किया गया है। बीसीसीआई ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को टेस्ट टीम में उप कप्तान बनाया है।

कई युवा खिलाड़ियों को मिला मौका

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में युवा ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल को मौका दिया गया है यशस्वी जयसवाल को पहली बार टीम इंडिया में खेलता हुआ देखा जा सकता है। टेस्ट टीम में मुकेश यादव

और नवदीप सैनी की वापसी हुई है। तो ही वनडे सीरीज में संजू सैमसंन को बतौर विकेटकीपर मौका दिया गया है और उमरान मलिक की भी टीम इंडिया में एक बार फिर से वापसी की गई है।

Read More-ICC ने अचानक इस गेंदबाज को इंटरनेशनल क्रिकेट से किया सस्पेंड, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश