ICC ने अचानक इस गेंदबाज को इंटरनेशनल क्रिकेट से किया सस्पेंड, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

वर्ल्ड कप से पहले आईसीसी ने इस गेंदबाज के खिलाफ बहुत बड़ा एक्शन लिया है। आईसीसी ने इस गेंदबाज को इंटरनेशनल क्रिकेट में गेंदबाजी से सस्पेंड कर दिया है जिसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

1072
World Cup

ICC: वर्ल्ड कप 2023 नजदीक आ गया है। इस समय वर्ल्ड कप 2023 के क्वालीफायर मुकाबले के लिए जा रहे हैं। आईसीसी ने साल 2023 में होने वाले वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत को सौंपी है। क्वालीफायर मुकाबलों में वर्ल्ड कप में अपनी जगह बनाने के लिए टीमें अपना पूरा जोर आजमा रही हैं। आपको बता दें कि वर्ल्ड कप से पहले आईसीसी ने इस गेंदबाज के खिलाफ बहुत बड़ा एक्शन लिया है। आईसीसी ने इस गेंदबाज को इंटरनेशनल क्रिकेट में गेंदबाजी से सस्पेंड कर दिया है जिसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

यह गेंदबाज हुआ इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड

आपको बता दें कि यूनाइटेड स्टेट अमेरिका की टीम भी वर्ल्ड कप के क्वालीफायर मुकाबलों को खेल रही है। लेकिन आईसीसी ने वर्ल्ड कप से पहले यूएसए को बहुत बड़ा झटका दे दिया है। यूएएसए टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज काइल फिलिप पर आईसीसी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में गेंदबाजी करने पर प्रतिबंध लगा दिया है। यूनाइटेड स्टेट अमेरिका के तेज गेंदबाज काइल फिलिप आईसीसी ने प्रतिबंध लगाते हुए ट्वीट शेयर कर जानकारी दी है।

इस वजह से लगा प्रतिबंध

आपको बता दें कि आईसीसी ने यूनाइटेड स्टेट अमेरिका के गेंदबाज काइल क्लिप के खिलाफ उनके गेंदबाजी एक्शन को लेकर बहुत बड़ा फैसला लिया है। आईसीसी ने काइल फिलिप की गेंदबाजी को अवैध पाया है जिस कारण काइल फिलिप को इंटरनेशनल क्रिकेट से प्रतिबंधित कर दिया गया है। घायल फिल्म यूएसए की तरफ से खेलते हुए बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है।

Read More-World Cup 2023 से पहले अचानक बदला गया कप्तान! अब यह आलराउंडर संभालेगा टीम की कमान