World Cup 2023 से पहले अचानक बदला गया कप्तान! अब यह आलराउंडर संभालेगा टीम की कमान

इसी बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है। क्योंकि वनडे वर्ल्ड कप से पहले अचानक टीम का कप्तान बदल दिया गया है। इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को टीम की कप्तानी सौंप दी गई है।

838
Captain

Captain: सभी टीमें इस साल होने वाले वनडे विश्व कप 2023 की तैयारियां में जुटी हुई है। वनडे विश्व कप 2023 का आयोजन सितंबर अक्टूबर में रखा गया है। आपको बता दें कि इसी बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है। क्योंकि वनडे वर्ल्ड कप से पहले अचानक टीम का कप्तान बदल दिया गया है। इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को टीम की कप्तानी सौंप दी गई है।

बदला गया टीम का कप्तान

आपको बता दें कि इस समय भारत में घरेलू क्रिकेट लीग दिलीप ट्राफी खेली जा रही है। दिलीप ट्रॉफी में भारतीय क्रिकेट टीम के कई युवा और सीनियर खिलाड़ी अपनी अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच दिलीप ट्रॉफी में Nehal Wadheraनार्थ जोन टीम का कप्तान बदल दिया गया है नार्थ जोन टीम की कप्तानी युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी नेहल वढेरा को मिली है। नेहल वढेरा ने हाल ही में आई पी एल 2023 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था। अब आगामी मैचों में नेहल वढेरा नार्थ जोन टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

मनदीप सिंह हुए चोटिल

आपको बता दें कि दिलीप ट्रॉफी में मनदीप सिंह को नॉर्थ जोन टीम की कप्तानी सौंपी गई थी लेकिन दिलीप ट्रॉफी में Mandeep Singh मनदीप सिंह चोटिल हो गए हैं जिस कारण उन्हें पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है। सीनियर बल्लेबाज मनदीप सिंह के चोटिल हो जाने से नार्थ जोन टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है और नॉर्थ जोन टीम का कप्तान भी बदल दिया गया है।

Read More-Team India ने पाकिस्तान को दी करारी हार, हैट्रिक लेकर कप्तान बने मैच के हीरो