‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए Alia Bhatt ने लिए करोड़ों, Ranveer Singh की फीस सुन उड़ जाएंगे होश

इस आर्टिकल में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फीस के बारे में बताने जा रहे हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बॉलीवुड की इस फिल्म में काम करने के लिए करोड़ों की फीस चार्ज की है।

1497
Alia Bhatt and Ranveer Singh

Rocky aur rani ki Prem kahani: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में बनी हुई। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता रणवीर सिंह की लीड रोल में नजर आने वाले हैं। आज आपको हम इस आर्टिकल में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फीस के बारे में बताने जा रहे हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बॉलीवुड की इस फिल्म में काम करने के लिए करोड़ों की फीस चार्ज की है।

रणवीर और आलिया ने लिए करोड़ों रुपए

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी ने लीड रोल निभाने के लिए 25 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। 25 करोड रुपए लेने के बाद रणबीर सिंह फिल्म में रॉकी के किरदार में देखे जा सकते हैं। तो वही हम अगर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट की थी इसके बाद करे तो उन्होंने इस फिल्म में रानी का किरदार निभाने के लिए लगभग 10 करोड रुपए चार्ज किए हैं।

इस दिन रिलीज होगी रणबीर और आलिया की फिल्म

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के चाहने वाले उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म राखी और रानी की प्रेम कहानी 28 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। करण जौहर ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया है इसे देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ गया है।

Read More-बर्थडे पर विजय ने फैंस को दिया सरप्राइज, रिलीज किया अपनी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक