बर्थडे पर विजय ने फैंस को दिया सरप्राइज, रिलीज किया अपनी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक

एक्टिंग की दुनिया के मशहूर अभिनेता थलापति विजय अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म लियो का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है।

760
Leo First Look

Leo First Look: थलापति विजय साउथ इंडस्ट्री के एक सुपरस्टार अभिनेता बन चुके हैं। थलापति विजय आज 22 जून को अपना 49 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विजय को 49वे जन्मदिन पर उनके फैंस ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। आपको बता दें कि अपने जन्मदिन के मौके पर साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता थलापति विजय ने अपने चाहने वालों को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है। एक्टिंग की दुनिया के मशहूर अभिनेता थलापति विजय अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म लियो का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है।

रिलीज हुआ Leo का फर्स्ट लुक

आपको बता दें कि साउथ सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर थलापति विजय के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं थलापति विजय अपनी अपकमिंग फिल्म लियो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर थलापति विजय ने अपने फैंस के साथ लियो फिल्म का पोस्टर साझा किया है। इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि विजय हाथ में खून से सना हुआ थोड़ा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं और उनके बैकग्राउंड में पहाड़ दिखाए गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay (@actorvijay)

कई हिट फिल्मों में नजर आए हैं विजय

आपको बता दें कि थलापती विजय हमेशा अपने शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं इन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर आज साउथ इंडस्ट्री में करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। विजय ने साउथ सिनेमा में पुली, सुपर हीरो, भैरवा जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है।

Read More-Amitabh Bachchan की नातिन नव्या नंदा ने बोली ऐसी हिंदी, सुनकर सभी के उड़ गए होश