कोरोना वैक्सीन ने ली थी महान स्पिनर Shane Warne की जान! डॉक्टरों ने किया चौंकाने वाला दावा

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व महान क्रिकेटर शेन वार्न की 4 मार्च साल 2022 को अचानक मौत हो गई थी शेन वार्न की अचानक मौत हो जाने से पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया था।

653
Shane Warne

Shane Warne Death: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर शेन वार्न दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक हैं। शेन वार्न भले ही आज इस दुनिया में ना रहे हो लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें बहुत ही ज्यादा याद करते हैं। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व महान क्रिकेटर शेन वार्न की 4 मार्च साल 2022 को अचानक मौत हो गई थी शेन वार्न की अचानक मौत हो जाने से पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया था। हाल ही में शेन वार्न की मौत को लेकर डॉक्टरों ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

इस वजह से हुई शेन वार्न की मौत

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई डॉक्टर ने पूर्व क्रिकेटर शेन वार्न की मौत को लेकर चौकाने वाला दावा किया है। ऑस्ट्रेलियाई डॉक्टर के अनुसार शेन वार्न की मौत Covid mRNA वैक्सीन के कारण हुई है। सेंधवा ने मौत के 6 Shane Warneमहीने पहले कोविड वैक्सीन लगवाई थी जिसके कारण उन्हें हृदय संबंधी बीमारियों का शिकार होना पड़ा। जिसके बाद 52 साल की उम्र में ही शेन वार्न ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

शेन वार्न थे दुनिया के महान स्पिनर

आपको बता दें कि शेन वार्न को दुनिया का महान स्पिनर कहा जाता है। क्योंकि सहवाग ने 145 टेस्ट मैचों में 708 विकेट चटकाए हैं। शेन वार्न की गेंदबाजी को खेल पाना 90 के दशक में अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के लिए बहुत ही Shane Warne मुश्किल होता था। शेन वार्न हमेशा अपनी खतरनाक गेंदबाजी के लिए जाने जाते थे शेन वार्न की स्विंग आज भी बहुत ही ज्यादा मशहूर है।

Read More-यह खिलाड़ी बना Team India का नंबर-1 टेस्ट बल्लेबाज, 6 महीनों से नहीं खेला एक भी मैच