Shweta Tiwari ने शेयर की बाथरूम से ऐसी तस्वीरें, देखकर फैंस के छूटे पसीने

हाल ही में टेलीविजन की खूबसूरत हसीना श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिसे देखकर उनके फैंस की सांसें थम गई हैं।

1260
Shweta Tiwari

Shweta Tiwari: टेलीविजन में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अदाकारा है। लेकिन टेलीविजन में श्वेता तिवारी का अलग ही जलवा है। श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। श्वेता तिवारी ने टेलीविजन इंडस्ट्री में शानदार एक्टिंग के दम पर आज लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। आपको बता दें कि हाल ही में टेलीविजन की खूबसूरत हसीना श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिसे देखकर उनके फैंस की सांसें थम गई हैं।

श्वेता तिवारी ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

आपको बता दें कि टेलीविजन की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बाथरूम की कुछ तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी का बोल्ड लुक साथ देखा जा सकता है। 42 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी की बोल्डनेस देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं। श्वेता तिवारी ने इन वायरल तस्वीरों में गोल्डन कलर की ड्रेस पहन रखी है। श्वेता तिवारी इन तस्वीरों में किलर पोज देते हुए देखी जा सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे कमेंट

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी की यह लेटेस्ट तस्वीरें उनके फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहे हैं। टेलीविजन की सुपरस्टार अभिनेत्री श्वेता तिवारी कि इन वायरल तस्वीरों पर उनके फैंस खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं। श्वेता तिवारी के एक फैंस ने तारीफ करते हुए कमेंट में लिखा है कि ‘आपको हॉट लुक देने की जरूरत नहीं आपकी स्माइल ही किलर है’ इस तरह श्वेता तिवारी के लाखों चाहने वाले उनकी इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

Read More-बर्थडे पर विजय ने फैंस को दिया सरप्राइज, रिलीज किया अपनी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक