अफेयर की खबरों के बीच Palak Tiwari के साथ नजर आए सैफ के लाडले Ibrahim Ali Khan, वीडियो हो रहा वायरल

इसी बीच बुधवार रात को इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को एक साथ देखा गया है। दोनों ही करण मेहता की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में दोनों ही एक साथ कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं।

761
Palak Tiwari

Palak Tiwari And Ibrahim Ali Khan : नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखने वाले सैफ अली खान के बेटे और सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। इब्राहिम अली खान इन दिनों श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ अफेयर की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों को एक साथ अक्सर स्पाट किया जाता है। इसी बीच बुधवार रात को इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को एक साथ देखा गया है। दोनों ही करण मेहता की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में दोनों ही एक साथ कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं।

एक साथ नजर आए पलक और इब्राहिम

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है पलक तिवारी और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान एक साथ करण मेहता की बर्थडे पार्टी में पहुंचे हैं। इस दौरान दोनों ही बेहद ही खूबसूरत लुक में दिखाई दे रहे थे। इब्राहिम अली खान ने ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई थी तो वहीं पलक तिवारी ब्लैक वन पीस में काफी हॉट दिख रही थी। हालांकि दोनों ने एक साथ पैपराजी के सामने पहुंच तो नहीं दिए लेकिन दोनों को एक गाड़ी से उतरते हुए देखा गया। अब एक बार फिर से इन दोनों के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में आ गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है पलक तिवारी

आपको बता दें सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं अगर पलक तिवारी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। वही इब्राहिम अली खान जल्द ही बोमन ईरानी के बेटे की फिल्म ‘सरजमीन’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।

Read More-इस शादीशुदा एक्टर पर फिदा हुई रश्मिका मंदाना! कहा- ‘मैं बहुत अकेला महसूस कर रही थी…’