इस शादीशुदा एक्टर पर फिदा हुई रश्मिका मंदाना! कहा- ‘मैं बहुत अकेला महसूस कर रही थी…’

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने एनिमल फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इसी बीच रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर की तारीफ में फूल ही बांध दिए हैं।

1011
Rashmika Mandhana

Rashmika Mandhana: साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना अब बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। रश्मिका मंदाना अब अपना जलवा साउथ से बॉलीवुड में भी बिखेरने जा रही हैं। रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर एक साथ एनिमल फिल्म में नजर आएंगे। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने एनिमल फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इसी बीच रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर की तारीफ में फूल ही बांध दिए हैं।

रणबीर कपूर की तारीफों के बांधे पुल

रश्मिका मंदाना ने शूटिंग का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया है कि, ‘रणबीर कपूर बहुत अच्छे इंसान हैं। बहुत अकेला महसूस कर रही थी मैं शूटिंग के समय बहुत नर्वस फील कर रही थी लेकिन रणबीर कपूर ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया है।” इसी के साथ रश्मिका मंदाना ने फिल्म को लेकर भी बहुत कुछ कहा है।

मैं इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटिड थी

रश्मिका मंदाना ने एनिमल फिल्म को लेकर कहा कि “अचानक मुझे इस फिल्म का ऑफर मिला लेकिन एनिमल के लिए मैं भी बहुत एक्साइटेड थी। 50 दिनों तक शूटिंग चली है और खत्म हो गई जिसकी वजह से मुझे अब बहुत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmy Grammm (@filmygrammm)

खालीपन फील हो रहा है। मैं उनके साथ एक हजार बार काम करने के लिए तैयार हूं मेरी टीम बहुत अच्छी है।” वही आपको बता दें एनिमल फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी।

Read More-ऐसे कपड़े पहन स्विमिंग पुल में योग करती दिखी ये हसीना, वीडियो देख लोगों ने सुनाई खरी-खोटी