ऐसे कपड़े पहन स्विमिंग पुल में योग करती दिखी ये हसीना, वीडियो देख लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

इस वीडियो को देखकर लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली है। इंटरनेशनल योगा डे पर शर्लिन चोपड़ा ने स्विमिंग पूल में ऐसे कपड़े पहन कर योगा किया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

795
Sherlyn Chopra

Sherlyn Chopra Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने योगा डे मनाया है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली है। इंटरनेशनल योगा डे पर शर्लिन चोपड़ा ने स्विमिंग पूल में ऐसे कपड़े पहन कर योगा किया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

स्विमिंग पूल में एक्ट्रेस ने किया योग

फेमस अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शर्लिन चोपड़ा ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ ट्रांसपेरेंट पैंट पहनकर स्विमिंग पूल में नागिन जैसी अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद शर्लिन चोपड़ा पानी में योग करती हुई दिखाई देती हैं। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने जताई नाराजगी

सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखकर नाराजगी जाहिर की है। एक यूजर ने लिखा,”पूरा तैयार होकर कौन योग करता है वह भी पानी में।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “राखी की बहन।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “योग कर रही हो या कुंफू।”आपका बता दे शर्लिन चोपड़ा एक्टिंग से दूर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं।

Read More-‘ससुराल सिमर’ फेम दीपिका कक्कड़ ने दिया ‘बेबी’ को जन्म, खुशी से फूले नहीं समा रहे ‘पापा’ बने Shoaib Ibrahim