‘ससुराल सिमर’ फेम दीपिका कक्कड़ ने दिया ‘बेबी’ को जन्म, खुशी से फूले नहीं समा रहे ‘पापा’ बने Shoaib Ibrahim

20 जून 2023 को दीपिका कक्कड़ ने अपने पति शोएब इब्राहिम का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है और अब उन्हें बहुत बड़ी खुशखबरी मिल गई है। दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए फैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर की है।

1506
Shoaib Ibrahim and Deepika Kakkar

Deepika Kakkar Baby Boy: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री और ससुराल सिमर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम माता पिता बन गए हैं। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने बेबी ब्वॉय का स्वागत किया है। शोएब इब्राहिम के घर में बेटे का आगमन हुआ है। 20 जून 2023 को दीपिका कक्कड़ ने अपने पति शोएब इब्राहिम का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है और अब उन्हें बहुत बड़ी खुशखबरी मिल गई है। दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए फैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर की है।

दीपिका ने फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज़

दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,”अल्हम्दुलिल्लाह आज 21 जून 2023 को सुबह मैंने बेटे को जन्म दिया है। यह प्रीमेच्योर डिलीवरी है। चिंता की कोई बात नहीं है।”वहीं अब सोशल मीडिया पर दीपिका और शोएब को बधाइयां मिल रही है। आपको बता दें डॉक्टर ने दीपिका को जुलाई के तीसरे या चौथे हफ्ते की डिलीवरी डेट दी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस टीवी शो से बनी थी जोड़ी

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की जोड़ी ससुराल सिमर टीवी सीरियल से बनी थी। इस टीवी सीरियल में दीपिका सिमर के किरदार में नजर आ रही थी तो वहीं शोएब इब्राहिम प्रेम के किरदार में दिख रहे थे। शादी के 5 साल बाद दीपिका और शोएब इब्राहिम ने पहले बच्चे का स्वागत किया है। 22 फरवरी 2018 को कपल ने निकाह कर लिया था। शोएब इब्राहिम इन दिनों स्टार भारत के शो अजुनी में नजर आ रहे हैं वहीं दीपिका कक्कड़ ब्रेक पर हैं।

Read More-‘आदिपुरुष’ को लेकर सियासी घमासान!‌ विपक्ष ने BJP पर साधा निशाना कहा- ‘क्या मुख्यमंत्री भी बजरंगबली को…’