इस दिन ICC जारी करेगा World Cup 2023 का शेड्यूल! सामने आए बड़ी अपडेट

अभी तक आईसीसी की तरफ से वनडे विश्व कप 2023 की तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है। इसी बीच वनडे विश्व कप को लेकर एक बहुत बड़ा अपडेट सामने आया है। ऐसे दिन आईसीसी विश्व कप 2023 का शेड्यूल जारी कर सकता है।

1970
World Cup

World Cup 2023: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के बाद क्रिकेट वनडे विश्व कप 2023 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वनडे विश्व कप 2023 के सभी मुकाबलों का आयोजन आईसीसी ने भारत में रखा है। आपको बता दें कि अभी तक आईसीसी की तरफ से वनडे विश्व कप 2023 की तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है। इसी बीच वनडे विश्व कप को लेकर एक बहुत बड़ा अपडेट सामने आया है। ऐसे दिन आईसीसी विश्व कप 2023 का शेड्यूल जारी कर सकता है।

इस दिन जारी होगा वनडे विश्व कप का शेड्यूल!

वनडे विश्वकप के मुकाबले सितंबर अक्टूबर में भारत में खेले जाने हैं। रिपोर्ट के अनुसार वनडे विश्व कप 2023 का Cricketशेड्यूल आईसीसी इसी महीने 27 जून को जारी कर सकती है। लेकिन अभी तक आईसीसी की तरफ से वनडे विश्वकप की तारीख को को लेकर कोई भी अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

पाकिस्तान के खेलने पर संदेह?

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए एशिया कप 2023 खेलने के लिए पाकिस्तान जाने से मना कर दिया है। जिसके बाद पाकिस्तान टीम ने भी भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 में Ind vs Pak आने से मना कर दिया था लेकिन आईसीसी के अधिकारियों ने हाल ही में वनडे विश्व कप को लेकर लाहौर का द्वारा किया था जिसके बाद पाकिस्तान टीम का भारत में वनडे विश्व कप खेलने आने पर संदेह बना हुआ है।

Read More-इस खिलाड़ी ने Team India में मौका ना मिलने पर शेयर किया ऐसा वीडियो, देखकर सिलेक्टर्स के उड़े होश