इस खिलाड़ी ने Team India में मौका ना मिलने पर शेयर किया ऐसा वीडियो, देखकर सिलेक्टर्स के उड़े होश

वेस्टइंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी ने एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है जिसने भारतीय टीम के सिलेक्टर्स के होश उड़ा दिए हैं।

743
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम अगले महीने वेस्टइंडीज का सामना करेगी। भारतीय क्रिकेट टीम का वेस्टइंडीज दौरा 12 जुलाई से शुरू होगा। वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने अभी तक भारतीय टीम का ऐलान नहीं किया है। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी ने एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है जिसने भारतीय टीम के सिलेक्टर्स के होश उड़ा दिए हैं।

टीम इंडिया के खिलाड़ी ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है इसे देखने के बाद उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं। मयंक अग्रवाल के इस बार वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बारिश में भी नेट पर प्रेक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। मयंक अग्रवाल ने बारिश में अभ्यास का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘बारिश भी आपका खेल खराब नहीं कर सकती है अगर इसका इस्तेमाल आप अपने आप को ट्रेनिंग देने के लिए करें’।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए कर रहे तैयारी!

आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल इस समय बहुत ही ज्यादा मेहनत कर रहे हैं ताकि उन्हें टीम इंडिया में वेस्टइंडीज दौरे पर शामिल कर लिया जाए मयंक अग्रवाल काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। मयंक अग्रवाल को वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है।

Read More-सिर्फ एक टेस्ट मैच खेल कर ही खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर! Team India के सिलेक्टर्स नहीं दे रहा मौका