बाइक की टंकी पर बैठकर एक- दूसरे से चिपकते हुए रोमांस करते दिखे प्रेमी, Video वायरल

इसी बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग भड़क गए हैं। इस वीडियो में चलती बाइक पर प्रेमी युगल रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

872
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर कुछ न कुछ अजीबोगरीब देखने को मिलेगा। प्रेमी युगल के आए दिन सोशल मीडिया पर रोमांटिक वीडियो वायरल हुआ करते हैं लेकिन कभी-कभी ऐसे वीडियो वायरल सामने आ जाते हैं जिन्हें देखकर हर किसी के होश उड़ जाते हैं। इसी बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग भड़क गए हैं। इस वीडियो में चलती बाइक पर प्रेमी युगल रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

बाइक पर रोमांस करते दिखे प्रेमी युगल

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की टंकी पर बैठकर लड़के के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही है। यह पूरा मामला गाजियाबाद का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का तेजी से सड़क पर बाइक दौड़ आता हुआ दिखाई दे रहा है और उसकी तरफ मुंह करके टंकी पर बैठी हुई लड़की इंटेंस तरीके से उसे गले मिलती हुई दिख रही है। इस घटना को एक अन्य यात्री ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। हालांकि लड़का और लड़की का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है लड़का सफेद कलर की टी-शर्ट पहने हुए दिख रहा है और लड़की बालों को खोल कर लहराते हुए नजर आ रही है।

एक्शन में आई गाजियाबाद पुलिस

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस एक्शन में आई और इस मामले को संज्ञान में लेते हुए लड़के और लड़की पर 21 हजार रुपए का जुर्माना लगाया। इतना ही नहीं गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस की ओर से लिखा गया कि ट्विटर से प्राप्त शिकायत का संज्ञान लेते हुए यह कार्रवाई की गई है।

Read More-Amitabh Bachchan की नातिन नव्या नंदा ने बोली ऐसी हिंदी, सुनकर सभी के उड़ गए होश