Amitabh Bachchan की नातिन नव्या नंदा ने बोली ऐसी हिंदी, सुनकर सभी के उड़ गए होश

नव्या नवेली नंदा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। नव्या नवेली नंदा ने कुछ इस तरह धाराप्रवाह हिंदी बोली है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है‌।

1292
Navya Naveli Nanda

Navya Naveli Nanda: हिंदी सिनेमा के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के परिवार का हर सदस्य फिल्मी दुनिया से जुड़ा हुआ है। बच्चन फैमिली हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। नव्या नवेली नंदा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। नव्या नवेली नंदा ने कुछ इस तरह धाराप्रवाह हिंदी बोली है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है‌।

नव्या नंदा ने बोली धाराप्रवाह हिंदी

नव्या नवेली नंदा के भाई अगस्त नंदा बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि नव्या नवेली नंदा अभी फिल्मी दुनिया से दूर है। ज्यादातर ऐसा माना जाता है कि नई बॉलीवुड परिवार के बच्चों की हिंदी बहुत टूटी-फूटी होती है। उनके माता-पिता की अक्सर आलोचना होती रहती है कि उन्होंने शुद्ध बच्चों को हिंदी बोलना नहीं सिखाया है। इसी बीच नव्या नवेली नंदा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में नव्या नंदा धाराप्रवाह हिंदी बोलती हुई दिखाई दे रही हैं। नव्या अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता और निखिल नंदा की बेटी है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Supriya Paul (@supriyapaul)

नव्या ने कही दिल छू लेने वाली बात

नव्या नंदा ने अभी हाल ही में एक साक्षात्कार की क्लिप साझा की है। जिनमें वह कई मुद्दों पर बात करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वह हिंदी में बात करते हुए कह रही हैं कि,”अक्सर उनके सोशल वर्क पर लोग सवाल उठाते हैं कि अभी तक वह 25 साल की हैं। उनके पास जिंदगी का अनुभव कहां से है। इस पर नव्या का कहना है कि वह अच्छे काम करने के लिए 50 साल का होने तक का इंतजार नहीं कर सकती हैं
देश की अधिकांश आबादी 20 -30 आयु वर्ग में ही आती है। वर्तमान पीढ़ी बुद्धिमान और स्मार्ट है। हमें अंडरएस्टीमेट नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि हम बहुत सक्षम है आज।”

Read More-Ajay Devgan के संग शादी के सालों बाद Kajol ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली-‘यह फैसला मेरे लिए बहुत ही…’