Ajay Devgan के संग शादी के सालों बाद Kajol ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली-‘यह फैसला मेरे लिए बहुत ही…’

काजोल ने साल 1999 में अजय देवगन के साथ शादी की थी। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने खुलासा किया कि उनके लिए अजय देवगन से शादी करने का फैसला बहुत कठिन रहा है।

1516
Ajay Devgan and Kajol

Kajol: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री काजोल बहुत जल्द लास्ट स्टोरी 2 वेब सीरीज में नजर आने वाली है यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दी जाएगी। इसके अलावा कई वेब सीरीज में वह अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। फिल्मों के अलावा एक बार फिर से काजोल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दें काजोल ने साल 1999 में अजय देवगन के साथ शादी की थी। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने खुलासा किया कि उनके लिए अजय देवगन से शादी करने का फैसला बहुत कठिन रहा है।

करियर के पीक पर शादी का फैसला रहा मुश्किल भरा

काजोल ने एक इंटरव्यू देते हुए बताया था कि,’करियर की बुलंदी पर शादी करने का फैसला बहुत ही कठिन रहा था। क्योंकि उस समय कहा जाता था कि अगर अभिनेत्री शादी कर लेती हैं तो उनका करियर खत्म हो जाता था। मुझे अपनी जिंदगी में कई कठिन फैसले लेने पड़े जैसे कि मैंने अपने करियर की बुलंदी पर शादी कर ली फिल्म इंडस्ट्री जॉइन कर ली। पहले मुझे संकोच था कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री में आना है या नहीं हालांकि मैं सोचती थी कि मैं जब चाहूं उससे अलग हो जाऊंगी। लेकिन मैं गलत थी समय के साथ पता चला कि पापा सही थे।”एक्ट्रेस ने बताया कि मेरे पापा कहते थे कि एक बार इस इंडस्ट्री से जुड़ जाने के बाद आप इससे अलग नहीं हो पाएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

वेब सीरीज में करेक्टर को लेकर कही ये बात

आपको बता दें बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री काजोल ‘द ट्रायल’ वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। उन्होंने कहा कि जब मैंने इस स्क्रिप्ट पढ़ी तो मेरा डर दूर हो गया और इसे बहुत अच्छी तरह से लिखा गया है। आपको बता दें काजोल की यह सीरीज डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 14 जुलाई को स्ट्रीम होने जा रही है। इसमें काजोल के साथ जीशू सेनगुप्ता, शीबा चड्ढा कुबरा सैट भी नजर आने वाले हैं।

Read More-‘मैं Hema Malini की जगह होती तो…’ धर्मेंद्र की दूसरी शादी पर ऐसा पहली पत्नी प्रकाश कौर का रिएक्शन