‘मैं Hema Malini की जगह होती तो…’ धर्मेंद्र की दूसरी शादी पर ऐसा पहली पत्नी प्रकाश कौर का रिएक्शन

हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से तलाक नहीं लिया था। हेमा मालिनी से शादी के बाद धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर का रिएक्शन भी सामने आया था।

1199
Hema Malini

Prakash Kaur Reaction: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस शादी में देओल परिवार काफी सुर्खियों में रहा है। पोते की शादी में धर्मेंद्र ने भी जमकर ठुमके लगाए हैं। इस शादी में धर्मेंद्र के अलावा उनकी पत्नी प्रकाश कौर भी काफी लाइमलाइट में रही है। प्रकाश कौर की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वा धर्मेंद्र और सनी के साथ फोटो क्लिक करवाती हुई दिख रही हैं। हालांकि इस शादी में हेमा मालिनी का परिवार शामिल नहीं होने आया था। आपको बता दें हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से तलाक नहीं लिया था। हेमा मालिनी से शादी के बाद धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर का रिएक्शन भी सामने आया था।

ऐसा आया था प्रकाश कौर का रिएक्शन

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की लव स्टोरी की शुरुआत तू हसीन मैं जवान के सेट पर हुई थी इस दौरान धर्मेंद्र शादीशुदा थे उनकी शादी प्रकाश कौर के साथ हो चुकी थी। इतना ही नहीं धर्मेंद्र प्रकाश के चार बच्चे भी थे। धर्मेंद्र हेमा मालिनी की Prakash Kaurशादी के बाद लोगों ने एक्टर को वूमेनाइजर भी कह डाला था। जिसके बाद उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर का रिएक्शन सामने आया था और उन्होंने बहुत ही दिलचस्प बात कही थी।

वह भले ही एक अच्छे पति ना हो लेकिन…

प्रकाश कौर ने इंटरव्यू देते हुए कहा,”सिर्फ मेरा पति ही क्यों, कोई भी पुरुष मेरी जगह हेमा मालिनी को चुनेगा। कोई मेरे पति को कैसे वूमेनाइजर कह सकता है। आप ज्यादातर इंडस्ट्री में ऐसा हो रहा है सभी एक्टर्स के अफेयर चल रहे हैं और दूसरी शादी कर रहे हैं। भले ही वह एक अच्छे पति ना हो लेकिन वह एक अच्छे पिता जरूर हैं वह अपने बच्चों से बहुत Prakash Kaurप्यार करते हैं और उनके बच्चे भी उन्हें बहुत इज्जत देते हैं। वह उन्हें कभी नहीं भूलते मैं समझ सकती हूं की हेमा किससे गुजर रही है। उन्हें भी दुनिया, रिश्तेदारों और दोस्तों को चेहरा दिखाना है। लेकिन मैं अगर उनकी जगह होती तो वह नहीं करती जो उन्होंने किया। मैं उनकी फीलिंग्स समझ सकती हूं लेकिन एक पत्नी और मां होने के नाते मैं इसे अप्रूव नहीं करती हूं।”

Read More-पापा सनी देओल और मम्मी पूजा के साथ नजर आए Karan Deol, शेयर की शादी की तस्वीरें