पापा सनी देओल और मम्मी पूजा के साथ नजर आए Karan Deol, शेयर की शादी की तस्वीरें

दोनों कई बार एक साथ नजर नहीं आए जिसके चलते अंदाजा लगाया जा रहा था कि इनके रिश्ते में दरार आ गई है। लेकिन सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें करण देओल ने शेयर की है उसे देखकर यही लग रहा है कि अभी भी इन दोनों के बीच सब सही है।

1500
Deol Family

Karan Deol: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल की अभी हाल ही में शादी हुई है। शादी के बाद करण देओल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अपने मम्मी और पापा के साथ नजर आ रहे हैं। सनी देओल की पत्नी पूजा देओल ने अपनी बहू और बेटे के साथ फोटोशूट कराया है। दरअसल आपको बता दें सनी देओल और पूजा देओल के बीच अनबन की खबरें काफी चर्चा में बनी रहती थी। दोनों कई बार एक साथ नजर नहीं आए जिसके चलते अंदाजा लगाया जा रहा था कि इनके रिश्ते में दरार आ गई है। लेकिन सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें करण देओल ने शेयर की है उसे देखकर यही लग रहा है कि अभी भी इन दोनों के बीच सब सही है।

बेटे -बहु के साथ फोटोशूट कराती थी दिखी पूजा

सनी देओल के बेटे करण देओल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है जिसमें देखा जा सकता है कि पूजा देओल अपने बेटे और बहू की शादी में काफी खुश नजर आ रही हैं। इस दौरान पति और बहू के साथ उन्होंने फोटोशूट भी करवाया है। बेटे की शादी में पूजा देओल ग्रीन कलर एथनिक ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने हाथों में मेहंदी और कानों में झुमका पहन रखा था। इस दौरान बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

सनी ने सब से छुपा कर रखी थी शादी की बात

सनी देओल ने पूजा देओल से लंदन में शादी की थी। पूजा की शादी 1994 में सनी के साथ हुई थी। सनी देओल और पूजा ने अपनी शादी को काफी दिनों तक छुपा के रखा था। आपका बता दे सनी देओल का नाम पहले बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के साथ जोड़ा जा चुका है। कहा जाता है कि अभी भी दोनों का अफेयर है। हालांकि सनी देओल के बेटे की शादी में डिंपल कपाड़िया नजर नहीं आई थी।

Read More-बदला गया ‘हनुमान’ का विवादित डायलॉग, Adipurush के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला