सरेआम खुद Kiara Advani को सैंडल पहन आते दिखे Kartik Aryan, वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

अब इसी बीच सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर एक्टर की काफी तारीफ हो रही है।

1072
Kartik Aaryan

Kartik Aryan And Kiara Advani: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर एक्टर की काफी तारीफ हो रही है।

अपने हाथों से कियारा को पहनाई सैंडल

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन अभी हाल ही में मुंबई के अंधेरी में अपने नए सोंग्स ‘सुन सजनी’ के लांच इवेंट में पहुंचे थे। जहां से एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि कियारा सैंडल निकालकर जबरदस्त स्टेज पर डांस करने लगती हैं। उसके बाद कियारा वापस आती है और अपनी सैंडल ढूंढने लगती है। फिर कार्तिक आर्यन खुद अपने हाथों से सैंडल ढूंढ कर लाते हैं और उन्हें पहनाते हैं। हालांकि कियारा खुद अपने सैंडल पहले लगती है तब कार्तिक उनका हाथ पकड़े उन्हें सहारा देते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इस दिन रिलीज होगी कार्तिक और कियारा की फिल्म

वही आपको बता दें कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ 29 जून को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी भूल भुलैया 2 में भी नजर आ चुकी है। इस फिल्म में दोनों की दमदार एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी। वही कियारा की शादी बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हुई है।

Read More-पापा सनी देओल और मम्मी पूजा के साथ नजर आए Karan Deol, शेयर की शादी की तस्वीरें