बदला गया ‘हनुमान’ का विवादित डायलॉग, Adipurush के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

आदिपुरुष फिल्म रिलीज होने के बाद उसके डायलॉग बहुत ही ज्या दा चर्चा में बने हुए हैं। आदिपुरुष फिल्म में हनुमान का एक डायलॉग लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है जिसके बाद में मेकर्स को आदि पुरुष का विवादित डायलॉग बदलना पड़ा है।

1119
Adipurush

Adipurush: रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। फिल्म रिलीज होने से पहले आदि पुरुष का क्रेज बहुत ही ज्यादा देखने को मिला था। रिलीज होने के बाद आदि पुरुष फिल्म पर कई विवाद खड़े हो गए हैं। आपको बता दें कि आदिपुरुष फिल्म रिलीज होने के बाद उसके डायलॉग बहुत ही ज्या दा चर्चा में बने हुए हैं। आदिपुरुष फिल्म में हनुमान का एक डायलॉग लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है जिसके बाद में मेकर्स को आदि पुरुष का विवादित डायलॉग बदलना पड़ा है।

बदला गया आदिपुरूष डायलॉग

आपको बता दें कि आदि पुरुष फिल्म में हनुमान लंका दहन के समय एक डायलॉग बोलते हैं। जोकि ऑडियंस को बिल्कुल भी रास नहीं आया है। लंका दहन से कुछ देर पहले हनुमान कहते हैं कि ‘कपड़ा तेरे बाप का, तेल तेरे बाप का, जलेगी भी तेरे बाप की’। आदि पुरुष के मेकर्स ने इस फिल्म के विवादित डायलॉग को बदल दिया है। आदि पुरुष के मेकर्स ने बाप शब्द की जगह पर लंका शब्द जोड़ दिया है।

कृति सेनन और प्रभास ने किया लीड रोल

आपको बता दें कि आदि पुरुष फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता प्रभास ने राघव का किरदार निभाया है तो वहीं बॉलीवुड की अभिनेत्री कृति सेनन आदि पुरुष फिल्में जानकी के किरदार में नजर आई हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सैफ अली खान आदि पुरुष फिल्म में रावण के किरदार में देखे गए हैं।

Read More-60 सेकंड की ‘रामायण’ 600 करोड़ की फिल्म पर पड़ी भारी, शॉर्ट क्लिप देख Adipurush पर भड़क रहे लोग