60 सेकंड की ‘रामायण’ 600 करोड़ की फिल्म पर पड़ी भारी, शॉर्ट क्लिप देख Adipurush पर भड़क रहे लोग

इस समय रामानंद सागर की रामायण 60 सेकंड की एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल इस क्लिप को देखने के बाद आदि पुरुष पर फैंस भड़क रहे हैं।

757
Ramayan

Ramayan: साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता प्रभास की फिल्म आदि पुरुष बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। आदि पुरुष फिल्म को देखने के बाद ऑडियंस हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा रहे हैं। इस समय आदि पुरुष फिल्म पर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आपको बता दें कि इस समय रामानंद सागर की रामायण 60 सेकंड की एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल इस क्लिप को देखने के बाद आदि पुरुष पर फैंस भड़क रहे हैं।

रामायण की क्लिप हो रही वायरल

आपको बता दें कि रामानंद सागर की रामायण की 60 सेकंड की एक क्लिप सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है 60 सेकंड की इस वायरल क्लिप को सोशल मीडिया यूजर्स 600 करोड़ की बनी फिल्म आदि पुरुष पर भारी बता रहे हैं। आपको बता दें कि रामानंद सागर के रामायण 36 साल पहले 1987 में आई थी। रामानंद सागर की रामायण को आज की भी युवा पीढ़ी बहुत ही ज्यादा पसंद करती है।

लोगों को नहीं पसंद आई आदिपुरुष

आपको बता दें कि आदि पुरुष फिल्म ने रिलीज होने के बाद पहले दिन बहुत ही ज्यादा कमाई की थी लेकिन अगले ही दिन आदि पुरुष की कमाई पर ब्रेक लग गया है आदि पुरुष फिल्म लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है आदि पुरुष फिल्म के डायलॉग और रोल को लेकर बहुत ही ज्यादा विवाद बना हुआ है।

Read More-‘आदिपुरुष’ को लेकर सियासी घमासान!‌ विपक्ष ने BJP पर साधा निशाना कहा- ‘क्या मुख्यमंत्री भी बजरंगबली को…’