बाजीपुर में दिनदहाड़े BJP नेता की गला रेत कर हत्या, 6 महीने में पार्टी के 6 नेताओं को नक्सलियों ने बनाया निशाना

अब एक बार फिर से छत्तीसगढ़ में राजनीति गरमा गई है। आपको बता दें बीते 6 महीने में ही अब तक नक्सलियों ने अच्छा बीजेपी नेताओं की हत्या कर दी है।

1039
BJP Leader Murder

Bijapur News: छत्तीसगढ़ में लगातार नक्सली बीजेपी नेताओं को निशाना बना रहे हैं। एक बार फिर से आज बुधवार को दिनदहाड़े एक बीजेपी नेता की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। बीजापुर जिले के इलमीडी इलाके में नक्सलियों ने बीजेपी के एसटी मोर्चा के जिला महामंत्री काका अर्जुन की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। अब एक बार फिर से छत्तीसगढ़ में राजनीति गरमा गई है। आपको बता दें बीते 6 महीने में ही अब तक नक्सलियों ने अच्छा बीजेपी नेताओं की हत्या कर दी है।

किसी काम से बाहर निकले थे बीजेपी नेता

इस घटना पर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट करते हुए दुख जताया है। इसी के साथ उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए हैं। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम करीब 3 से 4 बीजेपी नेता का का अर्जुन किसी काम से अपने घर से बाहर निकले थे। इसी दौरान सुनसान जगह पर नक्सलियों ने उन्हें रोका और अगवा कर लिया और कुछ दूर पर ले जाकर उनकी गला रेतकर हत्या कर दी।

बीजेपी नेता को मिली थी पहले ही चेतावनी

आपको बता दें इससे पहले बीजेपी नेता काका अर्जुन को नक्सलियों ने बीजेपी छोड़ने की चेतावनी दी थी। जिसके बाद बुधवार को मौका देकर नक्सलियों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत मौके पर इलमिडी थाना की टीम पहुंची है और शव को बरामद कर उनके परिजनों को सौंप दिया है।

Read More-गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने दी हनी सिंह को जान से मारने की धमकी, सिंगर को भेजा गया वॉइस नोट