उत्तराखंड में हुआ दर्दनाक हादसा, 9 लोगों ने गंवाई जान, CM ने भी जताया दुख

हादसे की खबर मिलने के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। कुमाऊं के आईजी नीलेश ने कहा हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रुप से घायल है।

656
Uttarakhand

Uttrakhand News: उत्तराखंड में बहुत बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है जिसमें नौ लोगों ने अपनी जान गवा दी है। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक गाड़ी खाई में गिर गई जिससे 9 लोगों की मौत हो गई। इस घटना पर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी ने भी दुख जताया है। हादसे की खबर मिलने के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। कुमाऊं के आईजी नीलेश ने कहा हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रुप से घायल है।

हादसे पर सीएम धामी ने भी दी प्रतिक्रिया

इस हादसे पर सीएम धामी ने ट्वीट करते हुए दुख जताया है। सीएम धामी ने लिखा,”बागेश्वर के शामा से पिथौरागढ़ के नाचनी की ओर आ रहे वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से लोगों को हताहत होने का अत्यंत दुखद समाचार मिला है। घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य हेतु रेस्क्यू टीम रवाना हो चुकी है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें की कामना करता हूं। ओम शांति, शांति ,शांति‌।”

गाड़ी में सवार थे 12 लोग

बताया जा रहा है कि बोलेरो गाड़ी में 12 लोग सवार थे। यात्रियों से भरी बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में 9 लोगों की जान चली गई है। वही बागेश्वर से पूर्व विधायक कपकोट और वामा के ग्रामीण लोग घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बागेश्वर के भनार गांव से 5 गाड़ियां लेकर ग्रामीण होकरा देवी मंदिर चलिए जा रहे थे। उसी में से एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Read More-PM मोदी की स्पीच का अमेरिकी सांसद के बहिष्कार पर बोले मुस्लिम नेता कहा-‘अपने मुंह से जहर उगलना बंद करिए…’