सौतेली मां हेमा मालिनी के साथ कैसा है Sunny Deol का रिश्ता? हकीकत जानकर होगी हैरानी

सनी देओल अपने पापा की दूसरी शादी से खुश नहीं थे। कुछ लोगों का कहना है कि सनी देओल की सौतेली मां हेमा मालिनी और उनके बीच बहुत ही खराब रिश्ता है। आइए जानते हैं इसके पीछे की सच्चाई क्या है।

1627
Hema Malini Sunny Deol

Hema Malini Sunny Deol Relationship: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता धर्मेंद्र ने दो शादियां की है। धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई है। जिनसे इनके चार बेटे हैं जिनका नाम सनी देओल, बॉबी देओल, अजेता देओल और विजेता देओल है। धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी प्रकाश कौर से तलाक लिए बिना ही हेमा मालिनी से 1980 में शादी कर ली थी। जिनसे इनके दो बेटियां हैं ईशा और अहाना। बताया जाता है कि सनी देओल अपने पापा की दूसरी शादी से खुश नहीं थे। कुछ लोगों का कहना है कि सनी देओल की सौतेली मां हेमा मालिनी और उनके बीच बहुत ही खराब रिश्ता है। आइए जानते हैं इसके पीछे की सच्चाई क्या है।

क्या हेमा मालिनी को पसंद नहीं करते सनी देओल?

अभी हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी हुई है। जिसमें पूरा देओल परिवार शामिल हुआ लेकिन हेमा मालिनी का परिवार शादी में नहीं पहुंचा। लोगों का कहना है कि हेमा मालिनी और सनी देओल के रिश्ते अच्छे नहीं है। एक बार इवेंट के दौरान हेमा मालिनी ने अपनी और सनी देओल के रिश्ते पर खुलासा किया Hema Malini Sunny Deol 2था। हेमा ने कहा था कि,’सब सोचते होंगे कि पता नहीं हमारे रिश्ते कैसे हैं? मैं आपको बता दूं कि हमारा रिश्ता बेहद खूबसूरत और मजबूत है। धर्मेंद्र जी की तरह सनी भी हमेशा जरूरत के समय मेरे साथ खड़े रहते हैं।

एक्सीडेंट की खबर सुनकर कैसे पहुंचे थे सनी देओल

हेमा मालिनी ने इवेंट में एक्सीडेंट का जिक्र करते हुए बताया कि, एक्सीडेंट की खबर सुनकर सनी पहले ऐसे व्यक्ति थे जो मुझे देखने आए थे। सनी देओल ने इस बात का खास ध्यान रखा था कि मेरा इलाज करने के लिए कौन डॉक्टर आ रहे हैं Hema Malini Sunny Deolक्योंकि मुझे चेहरे पर चोट लगी थी। वहां स्टिचेस लगना था। हेमा मालिनी बताया कि उनके और सनी देओल के बीच बहुत अच्छा रिश्ता है।

Read More-अफेयर की खबरों के बीच Palak Tiwari के साथ नजर आए सैफ के लाडले Ibrahim Ali Khan, वीडियो हो रहा वायरल